बच्चन परिवार की इन सीक्रेट बातों से आप भी होंगे अनजान, जिन्हें रखा गया है आजतक छुपाकर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जनता उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने जीवन के 50 दिए है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अनेको फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में रहते हुए बिग बी ने दौलत खूब कमाई है। और आज वे आलीशान जीवन जी रहे है। लेकिन आज उनके घर से जुड़ी कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं। जिनसे आप अब तक अनजान है।

Bachchan Family Secrets

दरअसल, बिग बी की एक बेटी भी है जिनका नाम श्वेता है लेकिन लेकिन इस बात से अनजान है कि उनका शादी के बाद तलाक हो चुका है। लेकिन इस बात से सभी लोग अनजान ही है। बता दें कि श्वेता की शादी साल 1997 में निखिल नंदा से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा लेकिन बाहरी लोगों को इस बात की भनक तक नहीं है।

shweta bachchan nikhil nanda

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की एक ही बेटी है श्वेता लेकिन इसके बावजूद भी जया बच्चन और उनके बीच में अच्छी नहीं बनती है और दोनों को कभी भी साथ में नहीं देखा गया है। जया अपनी बेटी श्वेता के साथ किसी भी इवेंट पार्टी या फिर अवार्ड शो में साथ में नहीं दिखती है। वहीं इस नाराजगी को लेकर कहा जाता है कि जया बच्चन ने उनके पसंद के लड़के से श्वेता की शादी करवा दी थी। इसी बात को लेकर श्वेता आज भी अपनी मां से नाराज है। और दोनों मां-बेटी के बीच में इसी बात को लेकर नहीं बनती है।

Shweta bachchan jaya dispute

बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक की उपाधि प्राप्त कर चुके अमिताभ बच्चन के साथ एक समय ऐसा है। कि उन्हें बिग्रेड की फिल्मों में काम करना पड़ गया था। लेकिन इस बात से भी उनके फ्रेंड अनजान है। खबरों की माने तो एक समय उनका करियर पूरी तरह से खत्म हो चूका था उन्हें फिल्मो के ऑफर भी नहीं मिल रहे थे जिसके बाद भी उन्हें होने एक बी ग्रेड फिल्म ‘बूम’ करनी पड़ी थी।

Shweta Insult Aishwarya

वहीं खबरे तो यह भी है कि श्वेता के रिश्ते अपनी भाभी ऐश्वर्या से अच्छे नहीं है। जैसे उनकी जया बच्चन से नहीं बनती वैसे ही उनकी उनकी भाभी से भी नहीं बनती है। दोनों एक दूसरे को देखा भी पसंद नहीं करती है इसके साथ ही इन दोनों को एक साथ कभी नहीं देखा गया है रिपोर्ट्स के अनुसार श्वेता चाहती थीं कि भाई अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर से हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *