बड़ी इंटरेस्टिंग रही है अरिजीत सिंह की लव स्टोरी, लोगों ने पत्नी कोएल को समझा उनकी माँ

मनोरंजन दुनिया में हर एक कलाकार का अपना एक अलग ही योगदान होता है। ऐसे ही एक फिल्म को जब तक पूरा नहीं समझा जाता जब तक उस में संगीत ना हो। संगीत के बिना एक फिल्म को पूरा नहीं समझा जा सकता है। बॉलीवुड की फिल्मों में आपको संगीत का पूरा समावेश देखने को मिलता है। इतना ही नहीं आज इंडस्ट्री कई ऐसे गीतकार मौजूद है। जिनकी आवाज का जादू लोगों के दिल और दिमाग दोनों पर चलता है।

arijit singh koel wedding

इसमे ही एक नाम आता है मशहूर संगीतकार अरिजीत सिंह का उन्होंने जब चालू किया इसके बाद से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा आज बहुत कम फिल्में ही ऐसी होगी जिनमें उनके द्वारा गाए गीत नहीं आते इतना ही नहीं उन्होंने अपने आवाज का लोगों के दिलों पर ऐसा जादू चलाया है कि लोग आज उनके पास जाता दीवाने हैं और उनके द्वारा गाए गाने हर एक इंसान की जुबां पर बने रहते हैं।

Arijit singh wife 1

उन्होंने इंडियन आइडल से अपनी पहचान बनाई थी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में गाना चालू कर दिया। यहीं से उनकी किस्मत चमकी और जिसके बाद से आज तक वे बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज देते आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने दौलत और शोहरत सबकुछ खूब कमाया है। और आज वे अपने परिवार के साथ आलीशन जिंदगी जीते हैं। लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं। तो चलो आज बताते हैं अरिजीत सिंह की लव स्टोरी से जुड़ी बातें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सोशल मीडिया पर हरजीत सिंह और उनकी पत्नी की फोटो मौजूद है। इतना ही नहीं लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। यही कारण है कि अरिजीत सिंह सोशल मीडिया पर बने हुए रहते हैं। लेकिन कई मौकों पर जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा था। इतना ही नहीं कई लोगों ने उनकी पत्नी को उनकी मां तक बता दिया था।

Arijit singh wife

बता दे की मशहूर सिंगार अजीत सिंह की पत्नी का नाम कोएल है दोनों की ही जोड़ी काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है लेकिन लाइमलाइट की दुनिया में लोग उनकी पत्नी को नहीं गिनते यही कारण है कि उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। अरिजीत सिंह के फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है। लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस जोड़ी को देखते ही कमेंट करना चालू कर देते हैं।

Arijit singh wife 2

बता दे कि अरिजीत ने कोएल रॉय को उस समय अपनाया था जब वह एक बच्चे की माँ थी। अरिजीत सिंह के लाइव भी उनके जिंदगी की तरह काफी ज्यादा उल्टी हुई रही थी बता दें कि उनकी पहली शादी रुपरेखा बनर्जी नाम की लड़की से हुई थी। अरिजीत की पहली शादी साल 2013 में की थी। दोनो की मुलाकात एक रियलिटी शो ‘गुरुकुल’ के दौरान हुई थी। लेकिन पारिवारिक अन बन के चलते दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद साल 2014 में अरिजीत और कोएल ने पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में जा कर शादी की थी बता दे की अरिजीत और कोएल का एक बेटा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *