मात्र ₹100000 में Maruti Suzuki Wagon R को बना सकते हैं अपना, चल रहा है धमाकेदार ऑफर, जाने कैसे

Follow Us
Share on

Maruti Suzuki Wagon R : मारुति सुजुकी वैगन आर को की फाइटिंग कारों की लिस्ट में शामिल किया गया है और भारत में इसको खूब खरीदा जाता है। कंपनी हर साल इस गाड़ी को बड़े पैमाने पर बेचा करती है। ऋषि के साथ मारुति के लाइनअप में सबसे ज्यादा सीएनजी गाड़ी मौजूद है और कंपनी के सीएनजी लाइनअप में ऑटो सिलेरियो और वैगन आर समेत अन्य कई सारे मॉडल भी उपलब्ध है।

New WAP

आपको बता दे सीएनजी गाड़ियों में वैगन आर सीएनजी सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है। वैगन आर सीएनजी एलएक्सआई और वॉक्स आई जैसे दो वेरिएंट के रूप में उपलब्ध होती है। इनकी एक्स शोरूम कीमत 645000 से लेकर 689000 तक होती है।

सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Maruti Suzuki Wagon R

यह गाड़ी चलाने में बहुत ज्यादा किफायती होती है साथ ही इसके अच्छे लुक और फीचर्स की वजह से लोग इसे बड़े पैमाने पर खरीदने हैं। यह एक फैमिली गाड़ी है और इस वेरिएंट में 34.05 प्रति किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज मिलता है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे अच्छे फाइनेंस प्लान पर आप इसको खरीद सकते हैं।

मारुति सुजुकी वैगन आर LXI CNG की कीमत 645000 है जो कि ऑन रोड 729382 रुपए हो जाती है।आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो आप डाउन पेमेंट करके आपको 6 लाख 29382 रुपए का लोन लेना होगा। आप अगर 5 साल के लिए फाइनेंस प्लान करेंगे तो आपको 9% का सालाना ब्याज देना होगा जिसके लिए आपको अगले 60 महीना तक साल का 130 65 का EMI आसानी से मिल जाएगा।

New WAP

यह भी पढ़ें : इन 5 तरीकों से सर्दी में गाड़ी तुरंत होगी स्टार्ट नहीं लगाना पड़ेगा धक्का, हमेशा के लिए दूर होगी परेशानी

आपको बता दे कि यह प्लान एक मानक है जिसके अनुसार आप परिवर्तन आसानी से कर सकते हैं। किसी भी बहन को फाइनेंस करने से पहले आप डीलरशिप पर पूरी जानकारी करके जांच जरुर कर ले वरना आपको परेशानी हो सकती है।


Share on