24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

सालों बाद खुला राज हकीकत में कुछ ऐसे हुई थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की मौत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ ही अपने क्रिकेट रिकॉर्ड के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने भारतीय टीम में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक ऊंचाई उपर हासिल किया है। आज भारतीय टीम के क्रिकेट इतिहास में सफल कप्तान रहे हैं उन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को कई बड़े मंच पर विजय हासिल करवाई है। आज भले ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को धोनी ने अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

- Advertisement -

MS Dhoni Ex Girlfriend 4

सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार धोनी सभी के बीच में छाए हुए रहते हैं और आज वे सभी के चहेते कप्तान और क्रिकेटर हैं आज भी बड़े फॉर्मेट के लिए धोनी को दिल से याद किया जाता है। महेंद्र सिंह धोनी आज अपने पारिवारिक जीवन में काफी खुश है और अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं और अक्सर में अपने परिवार के साथ में नजर आते हैं। लेकिन सालों पहले आई उनकी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी लव लाइफ के बारे में भी बताया गया जब उनकी गर्लफ्रेंड की कार एक्सीडेंट में मौत हो जाती है।

सुशांत ने निभाया था धोनी का किरदार

MS Dhoni Ex Girlfriend 1

दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत ने इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था बता दें कि इस पूरी फिल्म में धोनी के जीवन से जुड़ी तमाम उन जानकारियों पर प्रकाश डाला है जिनसे फैंस हम जानते हैं। दौरान ही बताया जाता है कि किस तरह से प्लेन में महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात प्रियंका झा नाम की लड़की से होती है और यहां मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल जाती है। लेकिन दोनों की प्रेम कहानी पूरी नहीं होती क्योंकि अचानक ही बीच में कार एक्सीडेंट में प्रियंका की मौत हो जाती है।

MS Dhoni Ex Girlfriend 2

मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जाता है कि रियल लाइफ में प्रियंका झा की मौत एक कार एक्सीडेंट के दौरान ही हुई थी। यहां आज भी माना जाता है लेकिन रियल लाइफ के बारे में तो धोनी ने भी शायद किसी को नहीं बताया लेकिन जिस तरह से फिल्मों में दर्शाया गया है उसके बाद यह माना जा सकता है कि प्रियंका की मौत कार एक्सीडेंट के दौरान ही हुई थी। बता दें हम कि अपनी गर्लफ्रेंड की इस तरह की मौत हो जाने के बाद धोनी काफी ज्यादा टूट गए थे।

MS Dhoni Ex Girlfriend 3

प्रियंका के इस तरह चले जाने के बाद उनके खेल प्रदर्शन पर भी काफी ज्यादा प्रभाव पड़ा लेकिन बाद में उनकी मुलाकात साक्षी से हुई और यह मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर लिया धोनी भारतीय टीम के सफल कप्तान भी है और अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश है लेकिन पुरानी बातों को भुलाया नहीं जा सकता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!