20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

शाहरुख खान का राज बताते हुए इमोशनल हो गई रेखा, कहां वह अपने टैलेंट के दम पर आज चमक रहा है

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा रेखा फिल्मों से दूर रहने के बाद भी आज भी लगातार चर्चाओं में बनी रहती है बता दें कि अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली रेखा ने स्क्रीन पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ में काम किया है फिल्मों में बहुत छोटी उम्र में ही रेखा ने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी 70 के दशक से आज तक बॉलीवुड फिल्मों में एक जैसा काम करने वाली रेखा किसी की पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी अदाकारी और अपने टैलेंट कदम में बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Rekha Emotional for Shahrukh Khan

फिल्मों से दूर रहने के बाद आज मेरे का लगातार लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी फोटो और वीडियो वायरल होती है। वहीं उनके जीवन से जुड़े पुराने किस्से भी आए दिन चर्चाओं का विषय रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री रेखा ने बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को लेकर एक ऐसा राज बोला है। जिसे जानने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं शाहरुख खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं।

शाहरुख की बात करते हुए इमोशनल हो गई रेखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

बता दें कि यहां के साथ साल 2017 के दौरान का है जब अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड किंग खान शाहरुख की बात करते हुए काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थी और इस दौरान की तस्वीरें यादव सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। बता दें कि अभिनेत्री ने शाहरुख खान के लिए गुलजार की कुछ लाइनों को पेश किया जिसने सभी को उनका दीवाना बना दिया अभिनेत्री ने इस दौरान कहा कि शरीर जलता है तो राख हो जाती है और यदि आत्मा जलती है तो वह हीरा वन जाता है। इतना ही नहीं शाहरुख के लिए आगे बोलते हुए रेखा काफी ज्यादा इमोशनल हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by priakataariapuri (@priakataariapuri)

उन्होंने कहा कि आज या उन्हीं का टैलेंट है जो लोगों के बीच में चमक रहा है उन्होंने एक नहीं हजारों बार अपनी आत्माओं को मारा है। इस दौरान रेखा ने शाहरुख खान के लिए काफी कुछ कहा और इतना ही नहीं उन्होंने उन से जुड़ा है किस्सा भी सुनाया जब वे दोनों एक साथ प्लेन में कहीं जा रहे थे और रेखा सो गई थी जब शाहरुख खान ने उन्हें सुबह-सुबह उठाने की कोशिश की तो रेखा एक आंख खोल कर उठी और वापस सो गई। इतना ही नहीं शाहरुख खान को रेखा ने उनकी बिरादरी का भी नेता बताया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!