26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

जब बिग बॉस का हिस्सा बनने से शिल्पा ने शमिता शेट्टी को कर दिया था मना, जाने क्या थी वजह

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां पहले उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस द्वारा की गई तो वही हाल ही में आप शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के ऊपर भी करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप लगा है जिसके चलते दोनों मां बेटी के ऊपर भी तलवार लटक रही है। बता दे कि इससे पहले भी मुंबई क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर चुकी है।

- Advertisement -

shamita shilpa shetty

लेकिन अब धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई एफ आई आर के बाद लखनऊ पुलिस दोनों मां बेटी से पूछताछ करने के लिए मुंबई आएगी। ऐसे में अभिनेत्री की परेशानी और बढ़ सकती है। जहां एक और शिल्पा शेट्टी एक के बाद एक हो रही कार्यवाही से काफी परेशान है तो वहीं दूसरी और उनकी बहन शमिता शेट्टी भी उन्हें छोड़कर बिग बॉस के घर में एंट्री ले चुकी है। शमिता शेट्टी ने ऐसे हालातों में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी है जब उनके जीजा जेल में है और उनकी बहन भी सवालों के कटघरे में खड़ी हुई है।

shamita shetty Big Boss

बता दे कि इससे पहले भी शमिता शेट्टी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है उन्होंने साल 2009 के दौरान बिग बॉस में अपने कदम रखे थे। लेकिन ज्यादा समय तक वह अंदर नहीं रह सकी और बीच में ही शो को छोड़ कर आ गई थी। बता दें कि उस दौरान शिल्पा शेट्टी ने उन्हें बिग बॉस में जाने से काफी मना किया था। लेकिन इसके बाद भी शमिता शेट्टी बिग बॉस का हिस्सा बनी थी। वे चाहती थी कि इस प्लेटफार्म के जरिए वे लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और उन्हें बीच में ही कारण बस शो को छोड़ना पड़ गया।

तो चलो आपको बताते हैं कि वह क्या कारण था कि शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी को बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफार्म में जाने से मना कर रही थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस समय शमिता शेट्टी ने बिग बॉस में अपनी एंट्री दी थी उस समय बिग बॉस का तीसरा सीजन चल रहा था। ऐसे में शिल्पा शेट्टी चाहती थी कि उनकी बहन उनसे दूर ना जाए क्योंकि बिग बॉस का एक सीजन लगभग 100 दिन से ज्यादा चलता है। और वह यही चाहती थी कि उनकी बहन उनसे 3 महीने तक दूर ना रहे इसलिए वे शमिता शेट्टी को मना कर रही थी।

लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बिग बॉस ज्वाइन किया लेकिन ज्यादा समय घर में नहीं रही। अपने बहन के लिए शिल्पा शेट्टी ने उस समय बड़ी बात कही थी उनका कहना था कि शमिता अंदर से काफी ज्यादा मजबूत है और उन्होंने जो भी फैसला लिया है अपने आप को समझते हुए लिया है। फिलहाल की बात की जाए तो बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम रखते ही शमिता शेट्टी घर में विवाद करते हुए नजर आई।

वैसे तो आप जानते ही हैं कि बिग बॉस टीवी रियलिटी शो है जो कि पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है जो कि सबसे ज्यादा विवादित शो रहता है। हालांकि अब देखने वाली बात यह रहेगी कि अपने बॉलीवुड सफर में ज्यादा सफल नहीं रहने वाली शमिता शेट्टी बिग बॉस में अपनी अदाकारी का कितना जलवा बिखेर पाती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!