27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

जब फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सेट पर ऑडिशन देने पर्दा लपेटकर पहुंच गई थी राखी सावंत, जाने क्या थी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने आई राखी सावंत फिल्मों में तो अपनी अदाकारी का इतना ज्यादा जलवा नहीं भी खेल सके लेकिन वह आज लोगों के लिए एक इंटरटेनमेंट क्वीन बन चुकी है बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली राखी सावंत आए दिन अपने नए अवतार के लिए सुर्खियां बटोर की रहती है इतना ही नहीं वह अपनी बेटी के लिए भी कहां से जानी जाती है और अपनी बात खुलकर सबके सामने रखना पसंद करती हैं।

- Advertisement -

Rakhi Sawant 1

हाल ही में वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली है जिसको लेकर भी उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसमें में स्पाइडर-मैन का कॉस्ट्यूम पहन कर स्ट्राइक पर बैठी हुई नजर आई थी और बिग बॉस के घर में जाने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। आज वह फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सालाना करोड़ों रुपए कमा लेती हो और अपनी आलीशान जिंदगी जी रही है। लेकिन राखी सावंत के लिए यहां तक का सफर तय करना कभी भी आसान नहीं रहा है।

उन्होंने संघर्ष के दिनों में एक वेटर की तरह भी काम किया है और महज 50 रूपए के लिए उन्होंने शादी में खाना परोसने तक का भी काम किया है। राखी सावंत खुद बता चुकी है कि वह कैसे परिवार से संबंध रखती है जहां लड़कियों को ज्यादा खुली आजादी नहीं दी जाती है केवल उन से काम करवाया जाता है लेकिन उन्हें फिल्मों और अन्य प्लेटफार्म से दूर ही रखा जाता है। वही इस आर्टिकल के माध्यम से आज हम आपको राखी सावंत से जुड़ा एक और किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान रह जाएंगे।

Rakhi Sawant Farha Khan

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अब तक आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी राखी सावंत फिल्म मैं हूं ना में भी नजर आ चुकी है बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने मिनी नाम की एक सुंदर लड़की का किरदार निभाया था। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री राखी सावंत अपने शरीर को फिट और सुंदर बनाए रखने के लिए दाल पीना पसन्द करती थी। वे अपनी फिटनेस पर शुरू से ही बहुत ध्यान देती आईं हैं। वे आज भी जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ जाती है।

राखी ने फिल्मों में आने के लिए खूब पापड़ बेले हैं। हाल ही में राखी एक कॉमेडी शो का हिस्सा बनी थी जहां उनके साथ फराह खान भी नजर आई इस दौरान राखी ने अपने शुरुआती दिनों से जुड़ा एक किस्सा सुनाया और फराह खान का धन्यवाद किया। दरअसल इस दौरान जानी-मानी अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने करियर से जुड़ा एक कुत्ता सभी के साथ में साझा किया इस दौरान उन्होंने बताया कि साल 2003 में आई फिल्म मैं हूं ना में किस तरह से उन्होंने ऑडिशन दिया था।

Rakhi Sawant First Audition

इस दौरान राखी सावंत ने बताया कि जैसे ही उनके पास फराह खान के ऑफिस से फोन आया वह अपना होश खो बैठी और इस खुशी में उन्होंने एक कटोरी दाल और पीली। इसके बाद उन्होंने ऑडिशन की तैयारी कर दी तो काफी ज्यादा एक्साइटेड थी क्योंकि इस दुनिया में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार मौजूद थे बता दें कि पुणे में गुना में आपने शाहरुख खान और विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन को भी देखा ही होगा। ऐसे में राखी भी ऑडिशन की फुल तैयारी करने के लिए लग गई।

लेकिन असली मुसीबत राखी सावंत के लिए यहां पैदा हो गई क्योंकि वह जहां रहती थी वहां ज्यादा ग्लैमर रूम दिखा नहीं सकती थी और उन्हें कहा गया था कि उन्हें सेट पर एकदम ग्लैमर और सुंदर दिखाई देना है। जिस समय अभिनेत्री राखी सावंत के पास ऑडिशन के लिए कॉल आया था उस समय वे चॉल में रहा करती थी। जहां वे अपना ग्लैमरूट किसी को दिखा नहीं सकती थी ऐसे में उन्होंने अपनी मां से पूछा कि वह किस तरह से इस ग्लैमर रूप में बाहर जाए।

Rakhi Sawant Main hoon Naa

ऐसे में राखी सावंत की मां ने उन्हें एक जबरदस्त आईडिया दिया और उनसे कहा कि इन कपड़ों के ऊपर तुम पर्दा लपेट लो राखी सावंत ने किया भी कुछ ऐसा ही वह पर्दा लपेटकर ही ऑडिशन देने के लिए पहुंच गई और वहां जाकर अपना पर्दा हटाया और अपना ग्लैमर रूप सब को दिखाया। राखी सावंत बताती है कि सेट पर मौजूद सभी लोगों को उनका यह अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया। यहां से अभिनेत्री ने बड़ी पहचान बनाई और आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से जानी जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!