28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

परिवार और अक्षय की रजामंदी के खिलाफ जाकर बहन अलका ने रचाई 15 साल बड़े आदमी से शादी

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार अक्षय कुमार आज टॉप टेन कलाकारों में गिने जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में चार दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे अक्षय कुमार आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इस दौरान उन्हें सभी तरह के रोल में पसंद किया गया। अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है और आज भी उन्हें अपने लव लाइफ को लेकर काफी सुनने को मिलता है।

- Advertisement -

Akshay Kumar Simplicity

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार एक साधारण परिवार से संबंध रखते हैं लेकिन आपने बहुत कम ही अक्षय कुमार के परिवार वालों को देखा होगा। अभिनेता के परिवार वालों की बहुत कम तस्वीर ऐसी है जो सोशल मीडिया पर मौजूद है हाल ही में राखी के त्योहार के चलते उनकी बहन की कई तस्वीरें सोशल पर वायरल हुई थी जिसे बहुत कम लोगों ने पहले कभी देखा होगा। स्पेशल आज आपको एक आर्टिकल के माध्यम से अक्षय कुमार के परिवार से रूबरू करवाते हैं।

Akshay Bhatia Alka Bhatia

अभिनेता का जन्म दिल्ली में हुआ है और उनका परिवार भी यही रहता है लेकिन उनके बेटे बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतने बड़े सेलिब्रिटी होने के बाद भी वे ग्लैमर इंडस्ट्री से कौशो दूर रहना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार का परिवार काफी सिंपल है लेकिन उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं हालांकि वह कई बार अभिनेता के साथ में प्रोग्राम और फंक्शन के दौरान देखी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की बड़ी बहन अलका अपनी लव लाइफ के लिए अपने घर में काफी ज्यादा विवाद में रही है।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की बड़ी बहन अलका ने अपने से 15 साल बड़े साकी से मोहब्बत की लेकिन यह अभिनेता और उनके परिवार वालों को पसंद नहीं आया लेकिन इसके बाद भी उन्होंने परिवार के खिलाफ जाते हुए अपने से 15 साल बड़े शब्दों से शादी भी कर ली। वहीं अलका के इस तरह बड़ा कदम उठाने के बाद उनके और परिवार के बीच में कुछ खटास भी पैदा हो गई थी लेकिन बाद में यहां पूरा मामला सामान्य हो गया और आज भी अपने परिवार के साथ में काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है।

आज अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं और उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति मौजूद है लेकिन उसके बाद भी उनका परिवार काफी सिंपल और सरल तरीके से रहना पसंद करता है बता दें कि जहां अक्षय मायानगरी मुंबई में रहते हैं और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते आए दिन की वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है लेकिन इस बीच उनके परिवार की बहुत कम तस्वीरें ही ऐसी है जो सोशल मीडिया पर मौजूद हो।

Alka Bhatia with Husband

वही उनकी बहन अलका की बात की जाए तो उन्होंने मुंबई के जाने-माने व्यक्ति से अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की है बता दे कि दोनों ने ही साल 2012 के दौरान शादी की लेकिन आज अक्षय कुमार उनके बेहद ही करीब रहते हैं। शादी के खिलाफ पहले पूरा परिवार था लेकिन धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो गई। अलका ने जिस व्यक्ति से शादी की है वह एक बड़ी हस्ती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलका ने सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की है।

Surendra Hiranandani

आपको बता दें कि सुरेंद्र महाराष्ट्र और देश की अग्रणी रियल स्टेट फर्म हीरानंदानी ग्रुप के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। लेकिन बड़ी बात यह है कि सुरेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। इस बात की जानकारी अलका को भी थी। लेकिन दोनों के बीच कुछ ज्यादा ही गहरा हो गया था। हालांकि सुरेंद्र ने अलका से शादी करने से पहले ही अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। बता दे कि इसी कारण से हल्का और उनके परिवार के बीच में खटास पैदा हो गई थी।

हालांकि अलका की जीत और प्यार के आगे पूरे परिवार ने घुटने टेक किया और शादी में अक्षय कुमार पूरी रस्म निभाते हुए नजर आए आज यहां परिवार गोली मिलकर रहना पसंद करता है इतना ही नहीं घर में होने वाले प्रोग्राम में भी सभी एक साथ में नजर आते हैं। रिपोर्ट के अनुसार अलका के पति के पास 1.29 अरब डॉलर की संपत्ति मौजूद है। बता दें कि अलका और उनके पति सोशल मीडिया की अमर इंडस्ट्री से कोसों दूर रहते हैं। अलका से शादी करने से पहले ही सुरेंद्र के तीन बच्चे थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!