23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जब अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाहती थी नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर लिखा था इमोशनल नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार नेहा कक्कर ने पिछले कुछ सालों में यह साबित कर दिखाया है कि काबिलियत के दम पर कितने भी बड़े मुकाम को आसानी से हासिल किया जा सकता है। आज नेहा कक्कर ने अपने काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में बहुत बड़ी पहचान बनाई है आज उनकी गिनती टॉप संगीतकारों में की जाती है लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें अपनी जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव को देखना पड़ा था इस बारे में कई बार कह चुकी है।

- Advertisement -

Neha Kakkar

नेहा कक्कर का नाता अपने बचपन से ही संगीत से रहा है यही कारण है कि उन्होंने 4 साल की उम्र में ही जग रहा तो मैं गाना चालू कर दिया था लेकिन इस दौरान भी यह नहीं जानती थी कि उनकी यहां शुरुआत उन्हें अपने जीवन में बहुत आगे ले जाने वाली है। नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कर के साथ 16 साल की उम्र तक झगड़ा तुमने गानों का काम किया लेकिन फिर भी अपनी किस्मत आजमाने माया नगरी मुंबई आ गई।Neha Kakkar 1

क्या उन्होंने एक के बाद एक कई ऑडिशन दिया और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। नेहा कक्कर के फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से आसानी से लगाया जा सकता है। आज युवाओं के बीच में उनके पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि उनका गाना लॉन्च होते ही काफी तेजी से वायरल होने लग जाता है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक कई गाने गाए हैं जो हमेशा लोगों की जुवां पर बने रहते हैं।


आज नेहा के पास दौलत और शोहरत सब कुछ है और उन्होंने पंजाबी संगीतकार हरमनप्रीत से शादी कर अपना जीवन भी बता दिया है लेकिन आज हम नेहा कक्कर से जुड़ी है कैसी बात आपको बताने जा रहे हैं जिसका खुद खुलासा नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि उनके जीवन में एक समय ऐसा आ गया था कि वह इतनी ज्यादा डिप्रेशन में चल गई थी कि वे अपने आप को खत्म करने का विचार तक बना लिया था।

neha kakkar himansh kohli

जैसा कि आप जानते ही हैं मशहूर संगीतकार नेहा कक्कर का नाम काफी सालों तक हिमांशु कोहली के साथ में जोड़ा गया और दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली और दोनों एक दूसरे को देख कर रहे थे लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि मानसून नेहा कक्कर को बीच में ही छोड़ दिया। खबरों की माने तो बाद में नेहा का नाम इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर के साथ में भी जो आ गया इतना ही नहीं दोनों को लेकर काफी आवाज भी हुई थी के एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Neha kakkar struggle to indian idol

वह इस बात को लेकर नहीं आना खुद बताया था कि जो इस तरह क्या भाव से इतनी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी कि उनके मन में खुद को खत्म करने का याद आने लगे थे क्योंकि इस दौरान उनका हिमांशु कोहली से काफी सालों तक चले ऑपरेशन के बाद में ब्रेकअप हुआ था और अचानक ही उनका नाम से विभोर के साथ में जोड़ा जाने लगा था। यह खबरे काफी तेजी से सोशल मीडिया पर चल रही थी।

neha kakkar depression

वह इस तरह की खबरों से डिप्रेशन में जा चुकी नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक बड़ा सा नोट जारी किया था। उसमें उन्होंने इन खबरों से हुए उनको नुकसान के बारे में मैं बताते हुए कहा कि इस तरह की अफवाहों से किसी के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा इस बात पर कोई ध्यान नहीं देता और सब एक ही रास्ते पर निकल पड़ते हैं। मैं हमेशा यही सोचती आई हूं कि अपने माता पिता को हमेशा गर्व महसूस कराऊ, लेकिन इस तरह की खबरों में मेरे दिल को काफी तोड़ दिया है।


इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस नोट में उन तमाम लोगों को लताड़ लगाई थी जो व्यवहार ही किसी के जीवन को जज कर कर उनकी खबरों को इस तरह सोशल मीडिया के माध्यम से उठाना चालू कर देते हैं और बिना किसी जानकारी के ही हर किसी के साथ में उनका नाम जोड़कर उनकी खबरों को संचालित कर देते हैं। आज आपके घर में भी आपके परिवार वाले हैं यदि उनके साथ में कुछ ऐसा हो तो आपको कैसा लगेगा। इसलिए हर बात का ध्यान करते हुए ही आप उस तरह का काम करना चाहिए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!