27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

जब इंडियन आइडल 12 विजेता पवनदीप को उनकी हरकतों के कारण, अरूणिता ने लगाई थी जमकर डांट

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अपने शुरुआत से ही लोगों के दिलों में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। बता दें कि इस शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा हाई जाती है क्योंकि लोग इसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इंडियन आइडल के चालू होने के बाद से अब तक इस शो में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक संगीतकार दिए हैं। यही कारण है जो इस शो को आज भी काफी पॉपुलर बनाता है। बता दें कि इस वर्ष इंडियन आइडल के 12 सीजन का प्रसारण लोगों को देखने को मिला था।

- Advertisement -

Arunita and Pawandeep

इस दौरान भी हर साल की तरह एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने भाग लिया और सभी ने अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना। दिया लेकिन इंडियन आईडल 12 के दौरान सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाले पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल रहे। इन दोनों ही कलाकारों की जुगलबंदी ने लोगों को अपनी और आकर्षित करने का काम किया बता दें कि पवनदीप राजन कई तरह की खूबियों से लबरेज है जहां एक और वे अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं तो वहीं वे शो के दौरान बहुत से स्टूमेंट भी बजाते हुए नजर आए उनकी हिना अदाओं ने ही उन्हें शो का प्रबल दावेदार बना दिया।

यदि बात की जाए अरूणिता की तो उनकी आवाज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है इतना ही नहीं करण जौहर ने तो उन्हें बढ़ा ऑफर भी दे दिया। बता दें कि हाल ही में इंडियन आईडल 12 का समापन हो चुका है और सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने के बाद पवनदीप राजन इंडियन आइडल की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली। वही पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता रहे तो अरूणिता रनर अप रही। पवनदीप को शुरू से ही प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन अरूणिता ने भी अपनी आवाज से पवनदीप को काफी टक्कर दी थी।

Arunita and Pawandeep 1

इंडियन आइडल का हिस्सा बनने के बाद से ही दोनों ही प्रतियोगी एक दूसरे के रिश्ते को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं। बता दे कि इंडियन आइडल का समापन हो चुका है लेकिन इसके बाद भी पवनदीप और अरूणिता की चर्चा काफी तेजी से चल रही है। दोनों को लेकर फैंस का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन हाल ही में पवनदीप में अपनी ओर से खुलासा करते हुए बताया था कि अरूणिता उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और वे उन्हें बहुत अच्छे से समझती है।

दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है यही कारण है कि लोगों को ऐसा लगता है कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों ज्यादातर समय एक साथ बिताना पसंद करते हैं क्योंकि हमारे बीच में इतनी अच्छी बॉन्डिंग है कि हम एक दूसरे के इशारों को भी बहुत अच्छे से समझ लेते हैं। वही हम ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ बिताना पसंद करते हैं और एक दूसरे से कुछ ना कुछ नया सीखने का प्रयास करते हैं।

Arunita and Pawandeep 2

 

दोनों ही कलाकारों की बात की जाए तो इन्होंने अपनी आवाज के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर भी लोगों का खूब दिल जीता है हालांकि दोनों के बीच में इस तरह का कोई भी रिश्ता नहीं है यह केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपना ज्यादातर समय एक साथ बिताना पसंद करते हैं अरूणिता की बात की जाए तो वे बंगाली है और पवनदीप राजन को हर समय कुछ नया सीखने का शौक रहता है तो वह अरूणिता से फ्री समय में बंगाली भी सीखते हैं और उनकी हरकतों के कारण उसे अरूणिता की खूब डांट भी खाते हैं।

संगीत के मामले में बात की जाए तो अरूणिता और पवनदीप राजन दोनों को ही अच्छा खासा ज्ञान है यही कारण है कि वह अपने आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। जहां पवनदीप राजन को संगीत जन्म से ही मिला है उनके परिवार के ज्यादातर सदस्य संगीत की दुनिया से जुड़े हुए हैं। पवनदीप राजन अपने अब तक के करियर में 1200 से ज्यादा शो कर चुके हैं। हालांकि अब देखने वाली बात होगी। कि पवनदीप राजन और अरूणिता की जुगलबंदी आगे लोगों को कब देखने को मिलती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!