जब 4 साल तक अर्चना को परमीत सेठी संग छुपानी पड़ गई थी अपनी शादी, करियर पर आ गया था संकट

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है बता दें कि बहुत जल्द ही इस शो का नया संस्करण टीवी पर आना चालू हो जाएगा। इसके लिए तैयारियां भी कर ली गई है इस बार भी शो में पहले की तरह ही सभी किरदार दिखाई देने वाले हैं। वही अर्चना पूरन सिंह की लाइफ करियर की बात की जाए तो उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड की कई फिल्मों में आप ही ने किया है इतना ही नहीं अभी छोटे पर्दे के कई कॉमेडी सीरियल में भी नजर आ चुकी है।

Archana Puran Singh

अर्चना पूरन सिंह ने 90 के दशक में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है लेकिन वह दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बड़ा पायदान हासिल करने में ज्यादा सफल नहीं रह सकी लेकिन उसके बाद भी उनकी लाइफस्टाइल की बात की जाए तो बेहद ही ज्यादा आलीशान है। पिछले काफी समय से अर्चना कपिल शर्मा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही है इस सीरियल ने उन्हें एक बार फिर बड़ी पहचान दिला दी।

Archana Parmeet sethi wedding

लेकिन आज हम आपको कभी नहीं देखे लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है आपकी जानकारी के लिए बता देगी उन्होंने अभिनेता परमीत सेठी से शादी की है लेकिन खबरों की मानें तो शादी करने पर 4 साल तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया था आखिर ऐसा क्या कारण था कि अभिनेत्री को अपने रिश्ते को इसका लोगों से छुपा कर रखना पड़ा।

Archana Parmeet sethi wedding 1

वह इस तरह अपने रिश्ते को छुपाने को लेकर अर्चना ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि वे जिस समय बतौर अभिनेत्री फिल्मों में काम करती थी उस समय यह कहा जाता था कि जो अभिनेत्री शादीशुदा है। उसे काम मिलना बंद हो जाएगा और वे अपने शादीशुदा जीवन को सही तरीके से जीना चाहती थी। लेकिन यह भी नहीं चाहती थी कि उनके करियर पर शादी के बाद कोई दिक्कत आए। इतना ही नहीं उनके पति परमीत भी नहीं चाहते थे कि इस तरह शादी करने के बाद अर्चना को काम मिलना बंद हो जाए।

Archana Parmeet sethi wedding 2

दोनों ही कलाकारों ने शादी करने का फैसला आपस में ही कर लिया यही कारण रहा कि कई सालों तक लोगों को इस रिश्ते के बारे में भनक कभी नहीं लग सकी। लेकिन जब अर्चना ने मनोरंजन दुनिया में अपनी बड़ी पहचान बना ली उसके बाद उन्होंने अपने इस शादी का खुलासा किया। इसको सुनकर उनके फैंस और लोग काफी हैरान भी हुए। लेकिन बता दे कि दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा और आज भी अर्चना कहती है कि उनके द्वारा लिया गया फैसला कहीं ना कहीं सही था।

Archana Puran Singh Son

आजा अर्चना अपने परिवार के साथ में आलीशान जिंदगी जी रही है। बता दे कि उनके दो बेटे हैं जो भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एंट्री मारने के लिए बेताब है। लेकिन अभी तक दोनों को कोई बड़ा मौका नहीं मिल पाया है। वही इसको लेकर में हाल ही में अभिनेत्री कह भी चुकी है कि उन्हें उनके नाम का भी कोई सहारा नहीं मिल पा रहा है यही कारण है कि हर बार दोनों को ऑडिशन के दौर से गुजरना पड़ रहा है।

Archana Puran Singh kapil sharma show

बहुत जल्द ही अर्चना एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है। बता दे कि बीच में उनके नाम को लेकर खबरे काफी तेजी से फैली थी कि वे इस बार द कपिल शर्मा शो छोड़ने वाली है और उनकी जगह और कोई बतौर जज दिखाई देगा। लेकिन बाद में अर्चना ने इस बात का खंडन कर दिया और उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर बतौर जज इस शो में नजर आएंगी। तो फिर एक बार और तैयार हो जाइए अर्चना पूरन सिंह के हंसी देखने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *