24 C
India
Sunday, September 19, 2021

60 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, परिवार संग जीते हैं आलीशान जिंदगी

आज के समय में तेलुगु और साउथ इंडियन फिल्मों में महेश बाबू उस कलाकार का नाम है जिन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनानी है आज भी किसी के नाम के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने अब तक के करियर में ना जाने कितनी फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं इस दौरान उनकी एक्टिंग भी लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है वह शांत स्वभाव के कलाकार और उनकी फिल्मों में ज्यादातर वे बहुत कम ही गुस्से में नजर आते हैं।

- Advertisement -

Mahesh Babu South super star

महेश बाबू की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है जिसका बड़ा हिस्सा उन्होंने मेरी प्रॉपर्टी को खरीदने में खर्च किया है यही कारण है कि आज उनके पास करोड़ों रुपए की नहीं की प्रॉपर्टी आ मौजूद है इतना ही नहीं उनके पास कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी मौजूद है उनकी लाइफस्टाइल की बात की जाए तो बहुत ही ज्यादा आलीशान है वह जिस घर में रहते हैं उसकी कीमत भी 50 करोड़ से ज्यादा है।

Mahesh Babu Namrata Shirodkar

चलो आज हम आपको तेलुगु फिल्म के प्रिंस महेश बाबू की आलीशान लाइफ स्टाइल के बारे में बताते हैं मैं आज अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं इतना ही नहीं वे जिस घर में रहते हैं उसकी सुंदरता देखते ही बनती है। घर बाहर से जितना सुंदर दिखाई देता है। वह अंदर से भी उतना ही आलीशान और सुंदर बना हुआ है।

Mahesh Babu Children

महेश बाबू की प्रॉपर्टी की बात की जाए तो उनके पास काफी सारे जहां मौजूद है लेकिन इसके बाद भी वे ए दवा जिसकी धरने आलीशान घर में रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं खबरों की मानें तो कोरोनावायरस के दौरान जब फिल्मों का काम बंद था उस समय वह अपने पूरे परिवार के साथ में आलीशान हैदराबाद के घर में ही रुके थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)


आपकी जानकारी के लिए बता देगी हैदराबाद स्थित उनका यह मकान काफी ज्यादा निशान बना हुआ है उनके घर में सब सुविधा मौजूद है उन्हें किसी भी चीज के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती इतना ही नहीं घर का इंटीरियर भी इतना शानदार किया हुआ है कि जन्नत से कम नहीं लगता है उनका यह आलीशान घर, इस घर में स्विमिंग पूल से लगाकर थ्रेटर तक मौजूद है।

Mahesh Babu Luxury Home

सभी कलाकारों की तरह महेश बाबू को भी सोशल मीडिया पर एक्टिव देना काफी ज्यादा पसंद है इतना ही नहीं उनकी फोटो दे रही थी का अंदाजा उनके फ्रेंड फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर से जुड़ी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो साझा की है जो तेजी से वायरल भी होती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)


अभिनेता की घर की खूबसूरती का अंदाजा दीवारों पर लगी पेंटिंग और सुंदर कलर से ही लगाया जा सकता है बता दे कि घर की सुंदरता को बनाए रखने के लिए कलर कॉन्बिनेशन बेहतरीन किया गया है। महेश बाबू के घर में शोभा से लगाकर डाइनिंग टेबल तक सभी घासी आलीशान इनकी कीमत भी काफी ज्यादा है।

Mahesh Babu Namrata Shirodkar Children

अभिनेता इस आलीशान घर में अपने परिवार के साथ में रहते हैं उनके परिवार की बात की जाए तो उनकी पत्नी और दो बच्चे मौजूद हैं उनकी पत्नी की बात की जाए तो वे सुंदरता में किसी भी नेत्री से कम नहीं लगती है इतना ही नहीं महेश बाबू के बच्चे भी काफी हैंडसम दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)


खबरों की माने तो उनका इस आलीशान घर की कीमत तकरीबन 60 करोड़ रुपए है। आप इस आलीशान घर की कीमत सही अंदाजा लगा सकते हैं कि इतने महंगे घर में वह सब सुविधा मौजूद है। जिसके लिए आम इंसान को घर के बाहर जाना पड़ता है। बता दे कि महेश बाबू अपनी फिटनेस पर भी काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। इसलिए घर में मिनी जिम बना हुआ है इतना ही नहीं आलीशान स्विमिंग पूल भी मौजूद है और भी घर में कई सुंदर चीजें ऐसी है जो काफी आकर्षण का केंद्र है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!