Viral Video: इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास एक ओवर में चटकाए 6 विकेट, अकेले ने जीता दिया मैच

क्रिकेट जिसे अनिश्चितता ओं का खेल कहते हैं बता दें कि क्रिकेट के दीवाने दुनिया भर में मौजूद है क्रिकेट के प्रति लोगों की एक अलग ही रूचि जुड़ी हुई है इसे हर वर्ग का इंसान देखना काफी ज्यादा पसंद करता है। फिलहाल तो सभी इंडियन प्रीमियर लीग के 15 सीजन को देखने में काफी ज्यादा व्यस्त है आए दिन लोगों को एक से बढ़कर एक जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल रहे हैं।

google news
virandeep singh malaysia cricketer 1

लेकिन इस बीच क्रिकेट से जुड़ा एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें बॉलर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है। आज तक क्रिकेट के बहुत से मुकाबले से देखे गए हैं। जब किसी एक खिलाड़ी ने ही विरोधी टीम के छक्के छुड़ा दिया हो कुछ ऐसा ही है इस वीडियो में भी देखने को मिला है। दरअसल, इन दिनों नेपाल में T20 प्रो क्लब चैंपियनशिप चल रही हैं।

इस टूर्नामेंट में देशभर के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। ऐसे में मलेशिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर विरनदीप सिंह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि इस बॉलर ने अपनी ओवर की 6 गेंद में विरोधी टीम के 6 विकेट गिरा दिए। ऐसा कारनामा करने वाले वे इकलौते बॉलर बन गए है। आज हर तरफ उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है हर कोई उनकी गेंदबाजी की जमकर तारीफ कर रहा है।

virandeep singh malaysia cricketer 2

बता दें कि विरनदीप ने अपने हर गेंद एक बल्लेबाज को आउट किया है। उन्होंने अपने ओवर के दौरान हैट्रिक तो ली ही साथ ही पांच बल्लेबाजों को उन्होंने आउट किया, और एक उन्होंने रन आउट किया। इस प्रकार ओवर में कुल मिलाकर छह गेंद पर छह विकेट हुए। विरनदीप के एक ओवर में छह नए बल्लेबाज क्रीज पर दिखाई दिए। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles