25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

आज दूसरी बार अपनी बेटी आलिया को विदा करेंगी मां सोनी राजदान, पहली बार हुई थी इस कलाकार से शादी?

हिंदी सिनेमा में बहुत कम फिल्मों में काम करते हुए लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने वाले रणबीर कपूर आज घोड़ी चढ़ने वाले और अपनी दुल्हनियां आलिया भट्ट को अपने घर लाने वाले हैं। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर जमकर तैयारियां चल रही है इतना ही नहीं मेहंदी सेरिमनी की शुरुआत 13 अप्रैल को ही हो गई थी।

google news
alia bhatt bidai soni rajdan 1

जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार अपनी शिरकत करने पहुंचे थे। इतना ही नहीं अब तो शादी की तारीखों का ऐलान भी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों आज ही यानी 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बनने वाले हैं। इसके बाद दोनों कलाकार अपनी शादी से जुड़ा रिसेप्शन इसी महीने किसी भी तारीख को दे सकते हैं।

alia bhatt bidai soni rajdan 1

लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट को उनकी मां सोनी राजदान आज दूसरी बार विदा करती हुई नजर आएंगी। शायद इस बात को जानकर आप कभी दिमाग सन्न रह गया होगा। तो चलो आपको बताएगी देते हैं कि आपने आलिया भट्ट की फिल्म राजी तो देखी ही होगी जिसमें उन्होंने भारतीय जासूस का किरदार निभाया था और पाकिस्तान के इकबाल सय्यद के साथ में निकाह किया था। जिसका किरदार विक्की कौशल ने निभाया था।

बता दें कि फिल्म में आपने सोनी राजदार को भी तेजी खान का किरदार निभाया था और उन्होंने फिल्म में अपनी बेटी आलिया भट्ट को विदा किया था। ऐसे में अब उनकी रियल में भी शादी होने वाली है तो एक बार फिर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदार उन्हें विदा करती हुई नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म लोगों को पसंद आई थी। खासकर के फिल्म के गाने आलिया की विदाई के समय मुड़ के ना देखो दिलबरो गाना बजता है।

google news
alia bhatt bidai soni rajdan 2

यही कारण है कि सोनी राजदान अपनी बेटी को आज दूसरी बार विदाई देती हुई नजर आएंगी। चाहे उन्होंने पहली बार अपनी बेटी को फिल्म के रोल के हिसाब से विदाई दी हो। लेकिन उस समय भी उनके चेहरे पर वहीं एक्सप्रेशन देखने को मिला था। जो आज भी देखने को मिलने वाला है। दोनों की शादी काफी आलीशान तरीके से होने वाली है। शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां आसानी से बाहर ना जाए इसके लिए 200 बाउंसर्स तैनात किए गए है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles