सोनू सूद से मिलने के लिए 700 किलोमीटर बिना चप्पलों के पैदल चला वेंकटेश, इमोशनल हुए अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने कामों को लेकर पूरे देश में फेमस है इतना ही नहीं लोग उन्हें एक अभिनेता से ज्यादा मसीहा मानते हैं। सोनू सूद पिछले 1 साल से लगातार कोरोना महामारी के दौरान जूझ रहे लोगों की मदद करते आ रहे हैं उन्होंने जहां अपना यह कारवां प्रवासी मजदूरों को उनके घर छोड़ने से चालू किया था जिसके बाद से ही वह निरंतर लोगों की मदद करते आ रहे हैं यही कारण है कि आज उन्होंने अपनी पहचान मसीहा के रूप में लोगों के बीच में बना ली है।

Sonu Sood

सोनू सूद से जुड़े वीडियो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसने कभी किसी जरूरतमंद की मदद करते हुए नजर आते हैं तो कभी किसी को जॉब दिलवा ते हुए सोनू सूद ने उन सभी लोगों की मदद करने की कोशिश की है जिन्होंने उनसे मदद मांगी है बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने कई ऐसे क्षेत्र में ऑक्सीजन की व्यवस्था करवाई थी जहां कोरोना के दौरान लोग ऑक्सीजन की कमी की वजह से दम तोड़ रहे थे। वे अपने घर से बाहर निकल कर भी लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


फैन्स में सोनू सूद के प्रति दीवानगी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अभी कुछ समय पहले उनके फैंस उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाते हुए नजर आए थे। इसके बाद अब उनका एक नन्हा फैन हैदराबाद से मुंबई तक 700 किलोमीटर का सफर नंगे पैर तय करके अपने चहेते कलाकार से मिलने पहुंचा है। इतना ही नहीं इस बात की जानकारी जैसे ही सोनू को लगी वे खुद अपने इस फैन से मिलने पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RK MUSICAL (2K 🎯) (@r_k_musical)


इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस फैन के साथ की एक तस्वीर साझा की है। लेकिन उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि इस तरह का कोई भी कदम ना उठाया जाए। फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनू के फैन ने अपने फेवरेट हिरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ‘ हैदराबाद से मुंबई’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *