बॉलीवुड के शादीशुदा कलाकारों का पत्नी और गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ, अब बिताना पड़ रही अकेले जिंदगी

मनोरंजन दुनिया के कलाकारों के रिश्ते बनना और टूटना आम बात है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकार मौजूद है। जिन्होंने शादी की साथ रहे लेकिन अपना रिश्ता लंबा नहीं रख सके। इतना ही नहीं कई कलाकार तो ऐसे भी रहे जिन्होंने शादी के बाद भी संबंध रखे लेकिन वे इसमें भी सफल नहीं हो सके और आज अकेले ही जीवन बिता रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताते हैं। जो अब अकेले ही रह रहे हैं।

Hrithik roshan Sussanne

इस लिस्ट में पहला नाम आता है ऋतिक रोशन का जिनका तलाक भी आज तक चर्चाओं में रहता है। बता दें कि बॉलीवुड में सुजेन और ऋतिक का तलाक बहुत महंगा हुआ था। लेकिन इन दोनों के बीच बिगड़ते रिश्तों को कंगना का नाम दिया गया। लेकिन खबरों की मने तो तलाक के बाद दोनों ही कलाकारों के रिश्ते में दूरियां आ गई थी।

rajesh khanna dimple kapadia

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का जिन्होंने 16 साल की उम्र में ही राजेश खन्ना से शादी करली थी। लरकीं बाद में दोनों ही कलाकारों के बीच दूरियां आ गई। इतना ही नहीं डिंपल अभिनेता से 27 सालों तक दूर रही थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच दूरी का कारण टीना मुनीम को बताया जाता है। लेकिन बाद में टीना और राजेश खन्ना का भी तलाक हो गया था।

sushmita sen vikram bhatt

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है हिंदी फिल्मों के जाने माने निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट का जिन्होंने अपने प्यार के कारण अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। बता दें कि विक्रम का अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अफेयर था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Kamal Haasan Gautami

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है मशहूर कलाकार कमल हासन का उनका नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। लेकिन उनका अभिनेत्री गौतमी के साथ जोड़ा गया था। दोनों के बीच प्यार इस कदर था कि कमल हासन की पत्नी सारिका ने तलाक दे दिया। लेकिन बाद में खबरे आई की गौतमी ने भी बाद में अभिनेता से ब्रेकअप कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *