26 C
India
Sunday, November 28, 2021

अपने कपड़ों की तरह इंटरेस्टिंग रही है Urfi Javed की लव स्टोरी भी, इस छोटी सी बात पर कर लिया था Breakup

बिग बॉस ओटीटी के घर से निकलने के बाद सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली अदाकारा ऊर्फी जावेद ना सिर्फ अपने कपड़ों के लिए पहचानी जाती है बल्कि अपने हॉट अदाओं के लिए भी वे चर्चाओं का विषय बनी रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद ने जितनी ज्यादा लोकप्रियता सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में कमाई है इतनी ज्यादा उन्होंने बिग बॉस के घर में रहते हुए नहीं समझ आज ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा छाई हुई रहती है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही वायरल हो जाती है।

- Advertisement -

urfi javed weird dress

फैंस उर्फी जावेद के अतरंगी लिवास को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी सबसे ज्यादा अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में रहती है क्योंकि वह जिस तरह की ड्रेस का उपयोग करती है वहां उन्हें दूसरी मनोरंजन दुनिया की अदाकारा उसे अलग बनाता है क्योंकि वह ज्यादातर अपने कटे-फटे ड्रेस के लिए ही चर्चाओं में बनी रहती है हालांकि इसकी वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है लेकिन वह इससे नहीं डरती।

Urfi Javed Paras Kalnawat affair

आज हम आपको उर्फी जावेद की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो भी काफी ज्यादा रोमांटिक भी रही है वो काफी हैरान करने वाली भी बता दें कि वह एक समय छोटे पर्दे के सीरियल अनुपमा में समर का किरदार मैं नजर आने वाले कलाकार पारस कलनावत को डेट कर चुकी है बता दे कि कलाकार ने अभी शो को छोड़ दिया है। लेकिन वे पहले इस शो के माध्यम से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 9 महीने तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया जो कि काफी दर्दनाक रहा।

Urfi Javed Paras Kalnawat affair 1

दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी की बात की जाए तो यह लव स्टोरी टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के सेट से चालू हुई। लेकिन यहां रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका बता दें कि 1 साल से कम समय में ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इस दौरान दोनों ही कलाकारों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें दोनों का रोमांटिक रूप भी देखने को मिला था अपने थोड़े से प्यार के सफर में दोनों के बीच में कई बार मनमुटाव भी हुए लेकिन पारस को आज तक समझ में नहीं आ पाया कि उन्हें उर्फी जावेद ने क्यों छोड़ा।

Paras Kalnawat urfi tattoo

बताया जाता है कि पारस उर्फी जावेद को इतना ज्यादा प्यार करते थे कि उन्होंने उनके नाम का टैटू तक बनवा लिया था। दोनों एक समय अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे लेकिन अचानक दोनों के बीच में ऐसी दरार पैदा हुई कि यह रिश्ता 9 महीने में ही खत्म हो गया। ब्रेकअप के बाद कलाकार ने ऊर्फी जावेद द्वारा दिए गए सारे गिफ्ट को उनको वापस भी कर दिया क्योंकि वो उनसे जुड़ी किसी भी निशानी को अपने पास रखना नहीं चाहते थे। जिस हालातों में उर्फी जावेद ने उनसे ब्रेकअप किया उसके बाद वे काफी बुरे दौर से गुजरे थे।

Paras Kalnawat urfi javed breakup

खबरों की मानें तो दोनों ही कलाकारों की आपसी अंडरस्टैंडिंग के चलते यहां ब्रेकअप हुआ, बताया जाता है कि उर्फी जावेद घूमना फिरना पसंद करती है दोस्त बनाना पसंद करती है इसके अलावा है नॉन वेज भी खाती है वहीं इसके ऑपोजिट पारस को यह चीजें नहीं चलती है बताया जाता है कि यही एक कारण है जिसकी वजह से दोनों के बीच में ब्रेकअप हुआ लेकिन असली बजा आज तक सामने नहीं आ पाई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!