24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Aryan Khan मामले से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, Bombay High Court के इस फैसले के बाद और बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रुज रेव पार्टी मामले में 28 दिन की जेल काट चुके हैं बता दें कि उनके ऊपर सफेद पाउडर लेने का आरोप लगाया था। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उन्हें उनके दोस्तों के साथ में गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था, सभी दूर से जमानत खारिज होने के बाद मुंबई हाई कोर्ट द्वारा आर्यन खान और उनके दोस्तों को जमानत दी गई थी।

- Advertisement -

Aryan Khan

वहीं अब आर्यन खान जमानत मामले से जुड़े बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा इस मामले को लेकर स्पष्ट रूप से जानकारी साझा की गई है। वहीं इस पूरे मामले को देखते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा भी कहा गया है कि इस मामले को देखने के बाद ऐसा कुछ भी व्यतीत नहीं होता है कि आरोपियों द्वारा किसी योजना के तहत नशीले पदार्थ का सेवन किया जा रहा था। या फिर पार्टी के दौरान लेकर पहुंचे थे कोर्ट का यह मानना है कि सभी वहां पर यात्रा करने के हिसाब से ही पहुंचे थे। कोर्ट ने कहा है कि आर्यन खान और अरबाज क्रुज पर यात्रा करने पहुंचे थे।

इतना ही नहीं कोर्ट ने यह भी कहा है कि यदि जिस हिसाब से बताया जा रहा है। कोर्ट द्वारा यह भी स्पष्ट किया गया है कि यदि मान लिया जाए कि आरोपियों द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत गुनाह किया भी है तो इस मामले में ज्यादातर 1 साल की सजा सुनाई जाती है कोर्ट ने अभी ध्यान दिलाया कि 25 दिन की सजा तो पहले ही आरोपियों द्वारा काट ली गई है। कोर्ट द्वारा यहां भी बताया गया है कि अभी तक आरोपियों का मेडिकल भी नहीं हुआ है ताकि यहां अनुमान लगाया जा सके कि उनके द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन किया गया था या नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई हाई कोर्ट द्वारा आर्यन खान और उनके दोस्तों को कई शर्तों के साथ में जमानत दी गई है। जिनमें सभी को शुक्रवार के दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होना पड़ता है। इसके साथ ही वह इस देश को छोड़कर नहीं जा सकते हैं उनका पासपोर्ट भी रखवा लिया गया है, साथ ही उन्हें पूछताछ में भी सहयोग करना है। वहीं मुंबई कोर्ट ने जो ऑर्डर सुनाया है। ऐसे में अब आर्यन खान और उनके दोस्तों की मुसीबत कुछ हद तक कम हो सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!