30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Big Boss OTT का हिस्सा रही उर्फी जावेद ने बयां किया दर्द, कहां घरवाले और रिश्तेदार समझते थे पोर्नस्टार

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चालू हुए बिग बॉस के 15वें सीजन का रोमांच जोरों पर चल रहा है लोगों को यह शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आज हम इसी सोच से जुड़ी एक कंटेस्टेंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अब तक की जर्नी में काफी बड़ी परेशानियों का सामना किया है जो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है लेकिन वह पहले ही सप्ताह घर से बेघर हो चुकी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं उर्फी जावेद की जो BIG BOSS OTT का हिस्सा रही है।

google news

Urfi javed Big Boss OTT

उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अब तक के सफर के बारे में काफी कुछ जानकारी सभी के साथ में साझा की है इस दौरान उन्होंने बताया कि किन बड़ी परेशानियों का सामना करते हुए उन्होंने यहां तक का सफर तय किया है उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि जब स्कूल के दिनों में पढ़ाई करती थी उस समय उनकी कुछ तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर डर गई थी। जिसके बाद से उनके परिवार वाले उन से कतरा ने लगे थे। उन्हें ही इस बात के लिए गलत माना जाता था।

इतना ही नहीं इस तरह की घटना घटित होने के बाद उर्फी ने बताया कि उनके घरवाले उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से काफी ज्यादा प्रताड़ित करते थे। इतना ही नहीं उन्हें हर बात का हिसाब देना पड़ता था। यहां तक कि उनके बैंक खातों को भी चेक किया जाता था कभी भी घर वालों ने उन्हें समझने की कोशिश नहीं की रिश्तेदार भी उन्हें ही गलत समझते थे। उर्फी जावेद ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

google news

Urfi Javed Big Boss OTT

आगे उन्होंने बताया कि जिस समय वह हालातों से गुजर रही थी उस समय में केवल 11वीं कक्षा में थी लेकिन इस समय उनके घर वालों ने उनका बिल्कुल भी साथ नहीं दिया और उन्हें ही गलत समझते रहे। वे आगे बताती है कि उनको मानसिक और शारीरिक रूप से इतना ज्यादा प्रताड़ित किया गया कि मैं अपने आप को ही भूल गई थी वह आज कहती है कि जिस तरह से उनके साथ में व्यवहार हुआ है ऐसा किसी के साथ में भी ना हो, क्योंकि उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही बहुत कुछ चाहा है।

उर्फी ने आगे बताया कि वह घर के हालातों से इतना ज्यादा परेशान हो गई थी कि वह अपनी दो बहनों को लेकर घर से ही भाग गई और अपने मां और अपने भाई को छोड़ गई। बाद में उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। वह घर से भागने के बाद उर्फी ने जॉब करना चालू कर दिया और आज पूरे परिवार की जिम्मेदारी तीनों बहनों के ऊपर है। आज हम तीनो बहने मेहनत करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles