वायरल वीडियो: नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के गाने धीमे-धीमे के तुर्की वर्जन ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

सोशल मीडिया के इस दौर में सभी चीजें बड़ी तेजी से वायरल होती है चाहे वह गाना हो या फिर कोई वीडियो हाल ही में अब मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ का एक गाना धीमे धीमे का टर्किश वर्जन बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इतना ही नहीं लोग इस गाने को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं यही कारण है कि देखते ही देखते इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यू मिल चुके हैं।

Tony Kakkar

बताने के टोनी कक्कड़ बेहद ही मशहूर सिंगर के गाने गा चुके हैं यही कारण है कि उनके गानों की पॉपुलरटी देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक फेमस है। बता देगी टोनी कक्कड़ मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई हैं और दोनों बहन भाई एक साथ मिलकर भी कई गाने अब तक आ चुके हैं यही कारण है कि सोशल मीडिया पर इन के गाने बड़ी तेजी से वायरल भी होते हैं और लोग इन्हें सुनना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tuğçe Haşimoğlu (@tugcehasimoglu)


टर्की आर्टिस्ट ने टोनी कक्कड़ के गाने धीमे-धीमें का तुर्की वर्जन बनाया है। बता दें कि इस गाने को 2019 में ही बना लिया गया था लेकिन यहां सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। यह पहला मामला नहीं है जब किसी हिंदी गाने को इस तरह तुर्की वर्जन में कन्वर्ट किया गया इससे पहले भी कई गाने तुर्की वर्जन में देखने को मिल गए हैं जिन पर भी लोगों के अच्छे खासे रिएक्शन देखे गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं गाने बनाने वाला आर्टिस्ट ने सभी फैंस के लिए लिखा है कि आपके द्वारा किए गए अनुरोध के चलते मैंने एक और गाने को तुर्की वर्जन में कन्वर्ट किया है आप लोगों की डिमांड को देखते हुए मैं आगे चलकर भी और इस तरह ही गानों को सोशल मीडिया के माध्यम से आप तक पहुंचाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *