फिल्मों में रही फ्लॉप लेकिन बिजनेसमैन से शादी कर ये अभिनेत्रियां जीती है आलीशान जिंदगी!

मनोरंजन दुनिया में ऐसे कई कलाकार आज भी मौजूद है जो लगातार अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। जिनमें बहुत से कलाकार तो ऐसे हैं जो आगे चलकर बड़ा नाम कमा जाते हैं। लेकिन बहुत से ऐसे रहते हैं जिन्हें बीच में ही अपना रास्ता मोड़ना पड़ता है और उनका करियर पूरी तरीके से फ्लॉप साबित होता है। आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

जिन्होंने फिल्मों में आकर अपना करियर बनाने की सोची लेकिन वे दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बड़ी सुपरस्टार नहीं बन सकी और थोड़ी बहुत मूवी में काम करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। लेकिन आज भी वह आलीशान जिंदगी जीती है। उन्होंने फिल्मों से दूर रहते हुए बिजनेसमैन से शादी कर अपने जीवन को आलीशान बना लिया है। तो चलो आज बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से आपको रूबरू कराते हैं।

Ayesha with farhan Azmi

इस लिस्ट में पहला नाम आता है अभिनेत्री आयशा टाकिया का जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई फिल्मों में काम भी किया लेकिन व्हिच इस तरह फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए आई थी ऐसा बड़ा काम नहीं कर पाई तो उन्होंने बॉलीवुड से किरारा करना ही ज्यादा अच्छा समझा इतना ही नहीं उन्होंने बाद में ने फरहान आज़मी से शादी करली।

बात करें आशा टाकिया के पति की तो वह एक राजनीतिक पार्टी से संबंध रखते हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि फरहान आज़मी के पिता अबू आसिम आज़मी समाजवादी पार्टी के नेता हैं। आयशा टाकिया ने बॉलीवुड रहते हुए वांटेड जैसी फिल्मों में काम किया है।

esha deol Bharat Takhtani

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की ईशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वे अपनी अदाकारी से लोगों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाई। बता दें कि उनका परिवार बॉलीवुड से जुड़ा है। इसके कारण उन्होंने भी फिल्मों में आना सही समझा लेकिन वे अपने माता पिता जैसा कमाल नहीं कर सकी। और उन्होंने बॉलीवुड से किनारा कर लिया और साल 2012 में हीरा व्यापारी भरत तख्तानी से शादी कर ली।

Celina Jaitley Peter Haag

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अभिनेत्री सेलिना जेटली की जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में फिल्म फिल्मों में अपनी अदाकारी का अच्छा जलवा बिखेरा लेकिन वह आपने इस अदाकारी को ज्यादा लंबे समय तक बरकरार नहीं रख पाई और आखिरकार उन्हें बॉलीवुड छोड़ना पड़ गया। बाद में सेलिना जेटली ने पीटर से शादी कर ली जो की एक अमीर बिजनेसमैन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *