Aprilia RS 440 : KTM का काम तमाम करने आ रही है यह जबरदस्त बाइक, 7 सितंबर को होगी दमदार इंजन और फीचर्स के साथ लांच

Photo of author

By Jyoti Mishra

aprilia rs 440

Aprilia RS 440 : अप्रिलिया इंडिया ने अपने आने वाली अपकमिंग एंट्री परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल का पहला टीजर जारी कर दिया है।इस बाइक को RS 440 के रूप में बैज किया जा सकता है। अप्रैलिया 440 का इंतजार काफी लंबे समय से ग्राहकों को था। बता दे कैसे घरेलू और बेसिक बाजारों के लिए भारत में बनाया जा रहा है और इसका पहला टीचर अपकमिंग फुल गैर मोटरसाइकिल का सेलवुड शो करने वाला है, जो कि बड़े अप्रिलिया RS 660 सुपर स्पोर्ट्स इंस्पायर करता है।

New WAP

Aprilia RS 440 में मिलेगा 440cc पैरेलल ट्विन इंजन

आने वाले बाइक के बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है लेकिन इस मॉडल में न्यू डेवलप्ड 440 cc पैरेलल ट्विन इंजन मिलने वाला है और यह कंपनी मोटरसाइकिल के डिटेल्स के बारे में अभी चुप्पी साधे हुए हैं। बता दे कि इसका नया इंजन 45 से 50bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगी। भारत के साथ-साथ इसे यूरोप के बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aprilia India (@apriliaindia)

जानिए किस बाइक से होगी इसकी टक्कर

आने वाली बाइक को महाराष्ट्र के बारामती में कंपनी की प्लांट में बनाया जा रहा है। बता दे कि यह कावासाकी निंजा 400, KTM RC 390 और साथ ही अपकमिंग यामाहा R3 को कड़ी टक्कर देने वाली है। इसके साथ ही साथ इस बाइक को चेचिस और इंजन के लिए एक सरल आर्किटेक्चर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है जिससे कंपनी के RS660 की तुलना में इसका निर्माण अधिक किफायती होगा।

New WAP

Also Read: MS Dhoni का बाइक कलेक्शन देख चकराये पूर्व क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस ड्यूल चैनल ABS के साथ मिलेगा डिस्क ब्रेक

पिछले साल स्पाइस शॉर्ट्स में RS 440 मैं रीडिंग मोड ट्रेक्शन कंट्रोल कॉर्निंग राइट बाय वायर आदि मिलने वाला है।बता दे कि इसमें तीन हैंड लैंप सेटअप देखने को मिल सकता है।इसके साथ ही इसमें और भी कई तरह के फीचर्स मिलेंगे। इस बाइक की कीमत तीन से चार लाख रुपए तक हो सकती है।

google news follow button