30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रकाश राज ने अपनी पत्नी से की दोबारा शादी, देखें viral तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों में बतौर विलन अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले मशहूर कलाकार प्रकाश राज आज बड़े कलाकार उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। प्रकाश राज अपने अब तक के करियर में कई तरह के रोल निभा चुके हैं। लेकिन उन्हें बड़ी पहचान उनके नेगेटिव किरदार ने ही दिलवाई है। अभिनेता जितने ज्यादा फेमस अपनी अदाकारी के लिए हैं उतने ही कई वे अपनी लव लाइफ के लिए भी रहे हैं।

google news

Prakash Raj Pony Prakash raj

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा एक बार फिर शादी रचा ली है उनके इस प्रोग्राम की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इतना ही नहीं उनकी दोबारा शादी करने पर उनको फैन्स द्वारा शुभकामनाएं भी दी जा रही है।

खबरों की माने तो प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने 24 अगस्त को अपनी शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं। वह इस मौके को उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए दोबारा एक दूसरे से शादी रचाई। वही अपनी दोबारा शादी को लेकर प्रकाश राज की और से कहा गया है कि उन्होंने यह इसलिए किया कि उनका बेटा उनकी शादी को देखना चाहता था, और प्रकाश राज ने अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी से दोबारा शादी की है।

google news

वही अपनी पत्नी से दोबारा शादी करने के बाद प्रकाश राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन की बहुत सी तस्वीरों को साझा किया है ल। जो अब तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं और दोनों को ही शुभकामनाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को साझा करते हुए प्रकाश राज ने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने एक बार फिर अपनी पत्नी से शादी कर ली है क्योंकि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी को देखना चाहता था और उन्होंने अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दोबारा शादी की है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में प्रकाश राज ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा को भी काफी कुछ कहा है उन्होंने अपनी पत्नी के लिए कहा है कि वह काफी खुश नसीब है कि उन्हें पत्नी के रूप में बहुत अच्छा दोस्त मिला है। उन्होंने अपनी पत्नी को अपना बेस्ट जीवनसाथी बनने के लिए धन्यवाद दिया है। साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में अपनी अदाकारी से बड़ी पहचान बनाने वाले प्रकाश राज ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। आज वे किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

Prakash Raj Son Wish

 

प्रकाश राज के बॉलीवुड करियर के बाद की जाए तो उन्होंने साल 1998 में फिल्म हिटलर से अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे। लेकिन सलमान खान के साथ आई फिल्म वांटेड ने उन्हें बड़ा स्टार बना दिया बता दें कि इस दौरान वे गनी भाई के नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। इस किरदार ने उन्हें रातोंरात बड़ी पहचान दिला दी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में काम किया वह अपने अब तक के करियर में कई बड़े सुपर स्टारों के साथ में नजर आ चुके हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles