बॉलीवुड की वे अभिनेत्री जिन्होंने शोहरत मिलते ही पहले प्यार को दे दिया धोखा, और थामा दूसरे का हाथ

आपने अपने जीवन में बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में ऐसी देखी होगी जहां कोई अभिनेत्री बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद अचानक ही अपने लवर को धोखा दे जाती है। चाहे उस कलाकार ने कितनी भी बुरी स्थिति में हो अभिनेत्री का साथ दिया हो लेकिन एक बार बड़ा मुकाम पाने के बाद अभिनेत्री उसे छोड़कर किसी बड़े इंसान के साथ रिलेशनशिप में चली जाती है यह तो हुई फिल्मों की बात लेकिन आज हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस कहानी को रियल लाइफ में भी सच साबित कर दिखाया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

Aishwarya Rai bachchan Cannes Film Festival

इस लिस्ट में पहला नाम आता है विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दें चुके समन’ में साथ में काम किया। फिल्म में काम करने के दौरान दोनों ही कलाकार एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आ गए थे। और दोनों ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने लगे थे। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों को साथ में देखकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ शादी भी कर सकते हैं।


नहीं-नहीं अभिनेत्री का नाम 90 के दशक के पॉपुलर मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ में भी जोड़ा गया था बता देगी यह दोनों कलाकारों की बातें काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी इन को लेकर भी यही कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ही कलाकार जल्द ही एक मजबूत रिश्ते में बनने वाले हैं लेकिन जैसे-जैसे ऐश्वर्या राय ने असफलता कपड़ा चढ़ना चालू किया राजीव कौन से जलन से महसूस होने लगी और बाद में या रिश्ता जाकर पूरी तरह से खत्म हो गया जिसके बाद ऐश्वर्या ने उन्हें कभी मुड़कर नहीं देखा।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

alia bhatt smile

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा और मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट का बता दें कि इन दिनों में रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर उनका पहला प्यार नहीं है वे से पहले भी रिश्ते में रह चुकी है। दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में काम चालू करने से पहले आलिया भट्ट अपने दोस्त रणवीर दादरकर से प्यार करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


लेकिन जैसे ही आलिया भट्ट ने फिल्मों में काम करना चालू कर दिया उनका स्वभाव पहले से थोड़ा ज्यादा बदल गया बता दे कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में वे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाते हुई नजर आई थी इस दौरान बताया जाता है कि आलिया सिद्धार्थ के काफी ज्यादा नजदीक आ गई थी और यही कारण रहा कि उनकी अपने बचपन के दोस्त रणवीर से बात भी करना चालू हो गई नतीजा यह निकला कि दोनों बहुत जल्द अलग हो गए।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra instagram earning

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने नाम और अपनी अदाकारी की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का फिलहाल वे अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में रहकर आलीशान जिंदगी जी रही है लेकिन एक समय ऐसा था उनकी जिंदगी में जो है पैसे पैसे को मोहताज हुआ करती थी जिसके कारण ही उनका पहला रिश्ता टूट गया।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूं तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड इंडस्ट्री में देते हुए कई कलाकारों के साथ में नाम जोड़ा गया लेकिन आज हम उस शख्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे प्रियंका प्यार किया करती थी। प्रियंका अपने शुरुआती दिनों में असीम मर्चेंट को डेट कर चुकी है लेकिन दोनों का रिश्ता इस वजह से खत्म हो गया कि दोनों के पास ही पैसे को लेकर काफी तंगी चल रही थी जिसके कारण बार-बार विवाद पैदा होता था।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

deepika padukone

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और अपनी सुंदरता से लोगों को दीवाना बनाने वाले मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जिन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली है और अब अपना जीवन सुकून से जी रही है। अभिनेत्री की बात की जाए तो मॉडलिंग के दिनों में ही दीपिका पादुकोण निहार पांड्या को अअपना दिल दे बैठी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


इतना ही नहीं दोनों के बीच में या रिश्ता लगभग 3 साल तक चला दोनों की मुलाकात एक्टिंग स्कूल में हुई थी और यह दोस्ती यारी जल्द ही प्यार में बदल गई लेकिन या रिश्ता इतने साल चलने के बाद अचानक ही ब्रेकअप के रूप में टूट गया दोनों ने बाद में ब्रेकअप कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *