छोटी-मोटी नौकरी कर जैसे-तैसे अपना खर्चा चलाने वाले जेठालाल आज जीते हैं आलीशान जिंदगी

मनोरंजन दुनिया में देखा जाए तो कलाकारों की कमी नहीं है लेकिन असली कलाकार वही होता है जो अपने नाम के साथ साथ अपने काम के लिए भी लोगों के बीच में जाना जाता है ऐसा ही एक नाम आता है जेठालाल का जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोच है अपनी पहचाना घर घर में बनाई है। लोगों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इतना ही नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सबसे पॉपुलर किरदार ही जेठालाल का माना जाता है यही कारण है कि वह 1 एपिसोड के लिए 1.30 लाख से ज्यादा रुपए वसूलते हैं।

Dilip Joshi Jethalal 1

जेठालाल का असली नाम दिलीप जोशी है उन्होंने यहां तक का सफर तय करने में काफी परेशानियों का सामना भी किया है उन्होंने अपने लाइफ में बहुत से ऐसे काम किए जिनके लिए उन्हें चंद रुपए ही मिला करते थे लेकिन आज वे किसी के नाम के मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी काबिलियत और अपनी अदाकारी के दम पर मनोरंजन दुनिया में बहुत नाम कमाया है और इसी के चलते उन्होंने दौलत भी खूब कमाई जिसके बाद ही वे आज अपनी आलीशान जिंदगी जीने में सफल हो पा रहे हैं।

Dilip Joshi Jethalal 2

आज हम आपको जेठालाल के आशियाने की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं, उनकी आलीशान जिंदगी लोगों को काफी ज्यादा प्रेरणादायक बनाती है बहुत छोटे स्तर से आकर उन्होंने आज इंडस्ट्री में अपना इतना बड़ा नाम कमाया है तो चलो देखते हैं उनके घर की कुछ सुंदर तस्वीरें।

Dilip Joshi Jethalal

जेठालाल सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं यही कारण है कि उनके घर से जुड़ी तस्वीरें वायरल होती रहती है। दिलीप जोशी एक ब्राह्मण परिवार से संबंध रखते हैं। यही कारण है कि उनके घर में भगवान की काफी ज्यादा तस्वीरें भी लगी हुई है इतना ही नहीं आए दिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिनमें में भगवान की आराधना करते हुए नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)


दिलीप जोशी ने मेहनत के दम पर और अपनी अदाकारी के चलते मुंबई जैसी आलीशान सिटी में अपना खुद का एक घर खरीदा है इसे उन्होंने बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया हुआ है घर की सुंदरता बनी रहे इसके लिए उन्होंने एक एक बारीक चीज का खास ध्यान रखा है। उन्होंने घर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए पौधे लगाए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)


छोटे पर्दे के अलावा दिलीप ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। इतना ही नहीं फिल्मों में भी वे ज्यादातर कॉमेडी रूप में ही नजर आए। लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने ही दी है। जिसके दम पर उन्होंने दौलत और शोहरत खूब कमाई है। और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा प्रॉपर्टी खरीदने में खर्च किया है, जिसके दम पर आज जेठालाल दूसरे कलाकारों की तरह आलीशान जिंदगी जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *