22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

इस फोटो ने Hema Malini और Dharmendra को कर दिया था शादी करने पर मजबूर, तस्वीर Viral होते ही मच गया था हंगामा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार धर्मेंद्र अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं रही है। शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली हेमा मालिनी के साथ खूब इश्कबाजी की और काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रहे। आज भी धर्मेंद्र हेमा मालिनी आपने लव स्टोरी के लिए चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों ही कलाकारों को फिल्मी दुनिया में काफी ज्यादा पहचाना जाता है दोनों ने ही अपनी अदाकारी का जलवा करोड़ों दिल पर बिखेरा है।

- Advertisement -

Hema Malini Dharmendra Viral Photo 4

पहले से शादीशुदा थे धर्मेंद्र फिर भी की शादी

फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखने के बाद से ही धर्मेंद्र अपनी पर्सनालिटी और अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अदाकारा उन पर अपना दिल हार बैठती थी। लेकिन धर्मेंद्र खुद ही शादीशुदा होने के बावजूद अभिनेत्री हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म शराफत और तुम हसीन मैं जवा मैं साथ में काम किया और इस दौरान दोनों के बीच में लगातार नजदीकी बढ़ती चली गई और यही वह समय था, जब अभिनेता धर्मेंद्र दो बच्चों के पिता होने के बावजूद भी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे।

Hema Malini Dharmendra Viral Photo 1

बता दें कि यहां से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चलने लगी थी। लेकिन हद तो जब हो गई जब एक बार दोनों ही कलाकार चेन्नई पहुंचे। जहां उन्होंने रुकने के लिए फाइव स्टार होटल में कमरा बुक किया। लेकिन इस दौरान इसी होटल में फिल्म शोले से जुड़े तमाम क्रू मेंबर भी रुके हुए थे। ऐसे में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक कमरे में अपने पदों को इंजॉय कर रहे थे लेकिन उन्हें क्या पता था, कि इस दौरान वे रंगे हाथ पकड़ा जाएंगे जी हां फिल्म के डायरेक्टर बिना गेट को खटखटाया सीधे अंदर जा घुसे और उन्होंने जो देखा तो उनकी आंखें भी फटी की फटी रह गई।

डायरेक्टर ने एक चादर में लिपटे पकड़ा था दोनों को

Hema Malini Dharmendra Viral Photo 2

डायरेक्टर ने जैसे ही देखा कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दोनों एक ही चादर में एक दूसरे को लपेटे हुए हैं। हालांकि डायरेक्टर को ऐसा देख दोनों ही कलाकार काफी सहम गए लेकिन उन्होंने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए दोनों ही कलाकारों के साथ में एक फोटो ले ही ली। लेकिन दोनों कलाकारों को या नहीं पता था कि आगे चलकर यह तस्वीर पेपर की हेडिंग बन जाएगी मजाकिया तौर पर ली गई यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई जिसकी वजह से दोनों कलाकार काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए और बात शादी तक पहुंच गई।

Hema Malini Dharmendra Viral Photo 3

खबरों की मानें तो आज भी यही माना जाता है कि इस एक तस्वीर की वजह से हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को शादी करनी पड़ी थी? धर्मेंद्र ने भी देर न करते हुए साल 1979 में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ मुस्लिम धर्म अपनाते हुए शादी कर ली, लेकिन इसमें बड़ी बात यह रही कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था और ना ही अपने बच्चों से दूरियां बनाई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!