22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Dharmendra ने बताई जिंदगी की कड़वी सच्चाई तो इमोशनल हुई Malaika Arora, भरी महफिल में फूट-फूट कर रोती आई नजर

आज हर इंसान इमोशन से भरा हुआ रहता है चाहे वह कलाकार हो या आम इंसान जिंदगी की कुछ कड़वी सच्चाई जानकर हर व्यक्ति की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर देखने को मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो का एक बार फिर धमाकेदार रूप में आगमन होना है और इस शो से जुड़े कई प्रोमो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि हरियाली टिशू में गेस्ट के तौर पर फिल्मी दुनिया के कई जाने माने कलाकार अपनी शिरकत करते हैं।

- Advertisement -

Dharmendra Crying at Dance India

शो में भावुक हुए धर्मेंद्र

बता दें कि डांसिंग रियालिटी शो में इस बार जानी-मानी अदाकारा आशा पारेख और बॉलीवुड इंडस्ट्री के ईमेल कहे जाने वाले धर्मेंद्र नजर आने वाले हैं लेकिन शॉप से पहले मेकर्स द्वारा इसका प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। बता दे कि दोनों ही कलाकार इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी कई जानकारियों को साझा करने वाले हैं साथ ही कुछ ऐसे किस्तों को भी वह बयां करने वाले हैं। जिसे सुनकर शो के जज मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं, और मलाइका अरोड़ा तो फूट-फूट कर रोने लगती है।

जिंदगी की सच्चाई बयां करते हुए भावुक

जो का जो प्रोमो हाल ही में जारी किया गया इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि बतौर गेस्ट के रुप में पहुंचे धर्मेंद्र और आशा पारेख से जुड़े एक गाने पर कंटेस्टेंट शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस प्रतियोगी ने ‘आपकी नजरों ने समझा’ इस परफॉर्मेंस को देखकर दोनों ही कलाकार अपनी पुरानी यादों को याद करते हैं, और अभिनेता धर्मेंद्र जिंदगी की कुछ कड़वी सच्चाई को बयां करते हैं वह साफ तौर पर कहते हैं कि जब तक हम हैं जिंदगी की जद्दोजहद जारी रहे वैसे समय के साथ चलते रहना होगा।

इतने ही नहीं धर्मेंद्र ने जिंदगी को लेकर काफी कुछ कहा और बाद में अपनी बातों को एक शायरी के साथ में विराम दिया लेकिन धर्मेंद्र द्वारा जो शायरी सभी को सुनाई गई इसे सुनकर शो के दौरान मौजूद सभी कंटेस्टेंट और दर्शक काफी इमोशनल हो जाते हैं। लेकिन इस दौरान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो जाती है और उनकी आंखों से टप टप आंसू टपकने लगते हैं। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इमोशनल पल के बीच आशा पारेख और धर्मेंद्र डांस करते हुए भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!