बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये दिग्गज कलाकार जो है बुरी आदत के शिकार, एक तो टॉयलेट में कर देता है ये काम

आज हर इंसान सुंदर दिखना और अच्छी आदतों के साथ जीना हद से ज्यादा पसंद है। लेकिन इंसान चाहे कितनी भी कोशिश कर ले एक न एक खामी तो उसके अंदर रह ही जाती है। जिसके कारण उसे आगे चलकर काफी ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे ही आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी अच्छी आदतों के बारे में तो सभी को पता है लेकिन कुछ उनकी ऐसी बुरी आदतें भी है जिनके लिए उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है।

Kareena Kapoor Khan

इस लिस्ट में हम पहला नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर खान की जो अपनी सुंदरता और अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है लेकिन उनकी एक ऐसी आदत भी है जिससे ज्यादातर लोग अनजान है लेकिन उन्हें अपनी एक आदत के चलते काफी लोगों की सुंधा भी पड़ती है। दरअसल, अभिनेत्री करीना कपूर को नाखून चबाने की एक बुरी आदत लगी हुई है इसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है।

Preity Zinta

इस लिस्ट में हम दूसरा नाम लेना चाहेंगे फिल्मी दुनिया से दूर क्रिकेट में अपने दाओ को आजमाती हुई अभिनेत्री प्रीति जिंटा की बता दें कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि उन्हें सबसे ज्यादा बाथरूम साफ करने का शौक है और यह स्थान उनका सबसे ज्यादा पसंदीदा है। जिसे वे हमेशा साफ सुथरा और सुंदर रखना पसंद करती है।

Deepika Padukone

इस लिस्ट में हम तीसरा नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा दीपिका पादुकोण की वैसे तो आपने देखा होगा कि हर इंसान में किसी दूसरे इंसान के दिल की बात जानने की ख्वाहिश काफी ज्यादा रहती है। लेकिन हर इंसान में यह खूबी नहीं होती कि वह बिना कहे सामने वाले की बात को जान सके। ऐसे ही दीपिका को एयरपोर्ट पर खड़ा रहकर दूसरों को ऑब्जर्व करने की आदत है।

Aamir khan

इस लिस्ट में हम चौथा नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान का जिन्हें भी नियमित रूप से नहाना पसंद नहीं है इस बात का खुलासा उनकी पत्नी ने खुद किया है।

John Abraham

इसलिए तमाम पांचवा नाम लेना चाहेंगे दिग्गज कलाकार जॉन इब्राहिम का जिन्होंने अपनी फिटनेस के चलते हिंदी सिनेमा में एक अलग ही छाप छोड़ी है लोग उनकी फिटनेस के दीवाने लेकिन उनके अंदर भी एक बुरी आदत छुपी हुई है आपने अक्सर देखा होगा लोग किसी ऊंची जगह पर बैठकर पैर हिलाने का काम करते हैं। ऐसा ही जॉन इब्राहिम में भी है उन्हें भी पैर हिलाने की आदत लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *