एसएसआर के नाम से ट्वीट कर फंसे निर्देशक अभिनव सिन्हा! नाराज फैंस बोले- ‘तुम्हारी बारी भी आएगी’

14 जून 2020 को बॉलीवुड इंडस्ट्री के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने वाले सुशांत महज 34 साल की उम्र में ही इस दुनियां को छोड़ कर चले गए। उनके इस तरह चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। वहीं उनका केस अभी भी CBI और NSB द्वारा जांच में है।

anubhav sinha

बता दें कि पिछले 1 साल से सुशांत सिंह निधन मामले में सीबीआई के साथ और भी जांच एजेंसियां लगातार काम कर रही है। और इस दौरन इन एजेंसियों ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इतना ही नहीं इस केस के चलते कई बड़े कलाकारों को भी NCB ऑफिस के चक्कर काटने पड़े थे। इतना ही नही है अभिनेता केस में उनकी गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को भी जेल जाना पड़ा था।

Anubhav Sinha Thappad

अक्सर देखने में आता है कि अभिनेता के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं। ऐसा बहुत कम ही देखने में आता है कि किसी विशेष मौके पर अभिनेता को याद नहीं किया गया हो। जहां एक और NCB की कार्रवाई से सुशांत सिंह के फैंस में खुशी का माहौल पैदा हो गया है। तो दूसरी और अब अभिनेता के फैंस निर्देशक अनुभव सिन्हा ने को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बात दें कि अनुभव सिन्हा ने दिवंगत अभिनेता को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। और फैंस द्वारा अब उनको खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है। अनुभव सिन्हा की तो वे एक जाने-माने निर्देशक है और हमेशा अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। वह इन दिनों का एक्टिवेट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर उन्हें सुशांत के फैंस का सामना भी करना पड़ रहा है।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एसएसआर सीजन 2 जल्द आ रहा है।’ उनकी यही बात अभिनेता के फैंस को रास नहीं आई और वे निर्देशक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके ट्वीट पर कभी कमेंट्स भी आ रहे हैं। इतना ही अभिनेता के फैंस ने उन्हें साफ तौर पर कहा है कि सुशांत सिंह के निधन का मजाक उड़ाना बंद करों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *