27 C
India
Thursday, December 9, 2021

बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों को मिला प्यार में धोखा, तो खाई जिंदगी भर शादी ना करने की कसम

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने शादी तो की लेकिन आज रह गई है अकेली किसी को प्यार में धोखा मिला तो कोई गलत इंसान से शादी करने के बाद बहुत पछताया। कई अभिनेत्रियों की तो शादी कई सालों तक चली लेकिन अचानक ही अपने रिश्ते में दरार पड़ने के कारण इन्होंने अपना रिश्ता तोड़ लिया और अब अपने बच्चों के साथ में अकेली रहती है तो चलो बताते हैं कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिन्हें प्यार में धोखा मिलने के बाद उन्होंने अकेले ही अपना जीवन जीना चालू कर दिया।

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

- Advertisement -

Karisma Kapoor

इस लिस्ट में पहला नाम आता है फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक जमाने में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली करिश्मा कपूर की लाइफ काफी ज्यादा उलझी हुई रही है। उन्होंने जिस समय फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। उसको लेकर भी उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उनके इस कदम से उनके परिवार वाले उनसे बेहद नाराज हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने जब अपने करियर के अच्छे समय पर शादी की तो यह फैसला भी उनका सही साबित नहीं हुआ।


संजय कपूर से शादी करने के बाद करिश्मा ने इस शादी को लेकर अपने इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे किए थे। जिसे सुन सभी हैरान हो गए। बता दें कि दोनों ने 13 साल बाद 2016 में तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने इस शादी के बारे में बताते हुए उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि संजय ने सिर्फ उनसे शादी उनकी कामयाबी को देखकर की है। क्योंकि मैने बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम कमा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया की संजय ने हनीमून के समय दोस्तों से मेरी बोली भी लगवा दी थी।

अमृता सिंह (Amrita Singh)

Saif Ali Khan Amrita Singh 1

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है उस अभिनेत्री का नाम आता जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा अमृता सिंह की जिन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी जिसके बाद उनके दो बच्चे भी हुए सारा अली और इब्राहिम लेकिन बाद में दोनों ही कलाकार अलग हो गए इन दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)


दोनों ही कलाकारों ने 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया बता दे कि जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी उस समय कलाकार उनसे 12 साल छोटे थे लेकिन दोनों के बीच में प्यार की गहराई इतनी ज्यादा थी कि उन्होंने शादी कर ली। लेकिन सैफ के जीवन में करीना आई जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी करली।

पूजा बेदी (Pooja Bedi)

Pooja Bedi

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपने जमाने की मशहूर अदाकारा पूजा बेदी की लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता। लेकिन वे अपनी लव लाइफ को सही नहीं रख पाई। उनकी शादी के बाद जीवन में बहुत उतार चढ़ाव आए, अभिनेत्री ने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाल से शादी की थी। पूजा ने शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नाम बदलकर नूरजहां रखा था। इस शादी से पूजा बेदी और फरहान के दो बच्चे हुए-बेटी अलाया फर्नीचरवाला और बेटा उमर। लेकिन दोनों 2003 में अलग हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!