23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

प्रेगनेंट होने के समय भी इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने दिखाया अपना चटोरापन, एक का तो हुआ दुगना वजन

शादी के बाद हर महिला का सपना होता है कि वह सुंदर बच्चे को जन्म दे और उसी के सहारे अपना आने वाला जीवन का निर्धारण करें लेकिन क्या आप जानते हैं एक बच्चे को 9 महीने पेट में रखना कितनी बड़ी बात होती है। और इस दौरान प्रेग्नेंट महिला को किन-किन समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है। आज हम उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं। जिन्हें अपनी प्रेगनेंसी के टाइम कुछ ऐसा खाने का मन करता था। जिन्हें जान आप भी रह जाएंगे हैरान।

- Advertisement -

Aishwarya Pregnant

इस लिस्ट में आज पहला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का जिनकी आज एक बेटी है। आराध्या जो अपनी मां पर गई है। आप सभी जानते हैं कि प्रेग्नेंसी के समय डॉक्टर द्वारा की अच्छे खान-पान की सलाह दी जाती है ताकि आने वाला बच्चा तंदुरुस्त हो, लेकिन दौरान ऐश्वर्या को अपनी अपनी सास के हाथ का बना खाना खाने की काफी ज्यादा इच्छा हुआ करती थी जिसमें उन्हें खट्टा खाना बहुत ही ज्यादा पसंद आता था। बताया जाता है कि प्रेगनेंसी के दौरान ऐश्वर्या खट्टा इमली का अचार काफी खाया करती थी।

Anushka Sharma Pregnant

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है भारतीय टीम का कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के जिन्होंने हाल ही में जनवरी में बेटी बानी का को जन्म दिया है लेकिन उन्हें भी अपने प्रेगनेंसी के टाइम पर कुछ खाने की इच्छा हुआ करती थी खबरों की मानें तो उन्हें प्रेग्नेंसी के समय में पानी पुरी, चना पुरी, खाना अच्छा लगता था।

Kareena Kapoor Pregnant

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का जो अब तक दो बार मां बन चुकी है। और का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर आए दिन छाया हुआ रहता है वही हाल ही में करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की भी तस्वीर सोशल मीडिया के माध्यम से शहर की थी लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने एक लाइव सेशन के दौरान ही बताया था कि तैमूर के जन्म के समय उन्हें काफी कुछ खाने की इच्छा हुआ करती थी। इसमें वे पिज़्ज़ा बर्गर पानीपुरी का और भी बहुत कुछ खाना पसंद करती थी।

Kajol Pregnant

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है 90 के दशक में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री काजोल को अपनी प्रेगनेंसी के टाइम खाने का इतना ज्यादा जुनून सवार था कि उन्होंने एक साउथ इंडियन कैटरर को घर पर ही आकर खाना बनाने का अनुरोध तक कर दिया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!