मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया भी जीते हैं आलीशान जिंदगी, करोड़ों रुपए का है उनका या अपार्टमेंट

फिल्म और संगीत का रिश्ता चोली और दामन जैसा ही कहा जा सकता है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत कम ही फिल्म ऐसी होगी जिन्हें बिना गानों के रिलीज किया गया हो। आज हर फिल्म में आपको गाने सुनने को मिलते हैं। इतना ही नहीं जब से फिल्म इंडस्ट्री की शुरुआत हुई है। जब से लगाकर आजतज एक से बढ़कर एक संगीतकार इस इंडस्ट्री में आए और चले गए। और पीछे छोड़ गए अपने द्वारा गाए सदाबहार गाने जिन्हें आज भी लोग गुनगुनाना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

Himesh Reshammiya Apartment

वही आज के संगीतकार के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने संगीत की दुनिया में कदम रखने के बाद ही कई बड़ी उपलब्धियों को हासिल कर लिया था इतना ही नहीं वह संगीतकार के साथ साथ एक अभिनेता भी है जिन्होंने दो या तीन फिल्मों में अभिनय भी किया है लेकिन उन्हें अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने संगीत के लिए जाना जाता है दरअसल आम बात कर रहे हैं मशहूर गायक हिमेश रेशमिया की जिन्होंने अपने गानों से सभी का दिल जीता है।

Himesh Reshammiya Apartment 1

यही कारण है आज भी हिमेश रेशमिया मोकाते ज्यादा पसंद किया जाता है उनके एल्बम आज भी लोगों की जुबान पर बने हुए हैं लेकिन क्या आपको पता है उन्होंने नहीं संगीत के दम पर दौलत और शोहरत दोनों ही काफी ज्यादा कमाई है यही कारण है कि वह आज अपनी जिंदगी किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं जीते तो चलो आज हम उनके घर की कुछ तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

Himesh Reshammiya Apartment 4

हिमेश ने अपने आशियाने को भी भेज ही प्यार से सजाया है वह पेशे से एक मशहूर संगीतकार है तो उनके घर में ज्यादातर ऐसी चीजें ही देखने को मिलती है जो संगीत से जुड़ी हुई है बता दें कि उनके लिविंग रूम में एक बड़ी सी फोटो लगी है और संगीत के दीवाने हैं तो होम थिएटर भी लगा हुआ है।

Himesh Reshammiya Apartment 2

पिछले काफी समय से हिमेश रेशमिया को हम टीवी पर आने वाले शो के दौरान बतौर जज देखते आ रहे हैं पिछले काफी समय से उन्होंने ना तो किसी फिल्म में काम किया है और ना ही ज्यादा गाने गाए है। खबरों की मानें तो हिमेश रेशमिया को इस तरह बॉलीवुड में लांच करने में योगदान सलमान खान का बताया जाता है। लेकिन दोनों ही कलाकारों की अब ज्यादा नहीं बनती है ऑफिस में काफी समय से वे एक दूसरे से दूर है और दोनों की अनबन की खबरें भी कई बार आ चुकी है।

Himesh Reshammiya Apartment 3

हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया भी काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है। वे भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। बता दे कि उन्होंने साल 2018 में सोनिया से शादी कर ली थी। जिसके बाद मुम्बई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीद लिया जिसके बाद वे यही रहते हैं। उनकी पत्नी ने इस पूरे घर को बेहद ही शानदार तरीके से सजाया है इतना ही नहीं उनका या अपार्टमेंट काफी ऊंचाई पर मौजूद है इसके चलते मुंबई का नजारा भी काफी अच्छा दिखाई देता है इतना ही नहीं घर की सुंदरता है बनाए रखने के लिए उन्होंने हर छोटी-छोटी चीज का है अच्छे से ख्याल रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *