21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

शाहरुख खान के साथ काम करने से इंकार कर चुकी है बी-टाउन की ये अभिनेत्रियां, आखिरी वक्त पर दिखाया था ठेंगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद हर कलाकार किसी बड़े कलाकार के साथ में काम करना पसंद करता है ताकि उसकी लोकप्रियता तेजी से लोगों के बीच में बने लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम बनाया लेकिन उन्होंने जिसके साथ में सूट नहीं होता उनके साथ कभी काम नहीं किया। आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ कभी काम नहीं किया।

कंगना रनौत

- Advertisement -

kangana ranaut

हिंदी सिनेमा में आज कंगना रनौत अपनी अदाकारी और अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वे उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जो अपने दम पर फिल्म को हिट करने का दमखम रखती है। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री कंगना ने आज तक किसी भी खान के साथ में काम नहीं किया है।

श्रीदेवी

sridevi pics

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने अपने करियर में तमाम बड़ी फिल्मों में काम किया। उन्हें उनकी अदाकारी के लिए याद किया जाता है बताया जाता है कि फिल्म डर में श्रीदेवी को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था। लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके बाद यहां रोड जूही चावला को दिया गया।

सोनम कपूर

sonam kapoor birthday

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड में अपना दमखम दिखा चुकी लेकिन उन्होंने आज तक शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया। और ना हीं इसके लिए उन्होंने कभी इच्छा जाहिर की इसके पीछे के कारण की बात की जाए तो यह बताया जाता है कि दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर सूट नहीं होगी इसके लिए दोनों ने आज तक साथ काम नहीं किया।

करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor

90 के दशक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर को शाहरुख खान के साथ भी काम करने का मौका मिला था। फिल्म कुछ कुछ होता है और अशोका के लिए करिश्मा कपूर के पास ऑफर आया था। लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

हेमा मालिनी

hema Malini 2

हिंदी सिनेमा में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी अब तक के कलाकारों के साथ में अभिनय कर चुकी है। मीडिया खबरों की मानें तो उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म करने का मौका मिला लेकिन उन्होंने इसे इसलिए रिजेक्ट कर दिया कि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान ओवरएक्टिंग ज्यादा करते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!