Vicky Katrina Disputes : कैटरीना कैफ-विकी कौशल के रिश्ते में आई दरार, क्या अलग होने वाला है कपल? जानिए पूरी खबर

Photo of author

By Jyoti Mishra

Vicky Katrina Disputes

Vicky Katrina Disputes : कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है और वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। आजकल कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। एक घर में रहने के बाद भी कैटरीना और विक्की एक दूसरे के साथ ठीक से समय नहीं बिता पाते। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने किया है।

New WAP

Vicky Katrina Disputes आया सामने

पहले एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा कि आजकल वह दोनों काफी ज्यादा बिजी हैं। घर में रहने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पाते और साथ में टाइम नहीं बिता पाते।ऐसा इसलिए है क्योंकि वह दोनों अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुड़े हुए हैं।हालांकि उनके रिश्ते में दरार नहीं आई है वह दोनों एक दूसरे को मिस करते हैं।

katrina vicky divorce

कैटरीना कैफ ने कहा कि विश्व की कौशल आजकल अपनी फिल्म सेम बहादुर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और वह अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। मुझे लगता है कि विक्की एक बहुत ही अच्छा परफॉर्म करने वाले हैं और मैं फिल्म देखने के लिए बेताब हूं।

यह भी पढ़ें : फैन को थप्पड़ मारने के बाद हुआ हंगामा, तो नाना पाटेकर ने हाथ जोड़ मांगी माफी, बोले-मैं नहीं चाहता कि….

New WAP

बता दे की 1 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। कैटरीना कैफ टाइगर 3 को लेकर काफी बिजी है और दोनों अपने फिल्मों को लेकर इतने बिजी है कि एक दूसरे के लिए दोनों को एक घर में रहते हुए भी टाइम नहीं मिलता।

google news follow button