Hasin Jahan on Mohammed Shami : मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर कसा तंज, बोली- जब वो अच्छा पति नहीं बना तो अच्छा क्रिकेटर….

Photo of author

By Jyoti Mishra

Hasin Jahan on Mohammed Shami

Hasin Jahan on Mohammed Shami : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार मिली है। फाइनल के दौरान लोगों की नजरे मोहम्मद शमी पर टिकी थी लेकिन इस दौरान मोहम्मद शमी लोगों के उम्मीद पर खड़े नहीं उतर पाए। एक तरफ जहां भारत को मिली हार के चर्चे हैं वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद शमी की पत्नी के एक बयान का चर्चा हो रहा है।

New WAP

2018 में पत्नी से अलग हो गए थे मोहम्मद शमी

साल 2018 में मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो गए थे। इस दौरान शमी की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसी बीच हसीन जहां ने कहा है कि सामी उतना ही अच्छा पति होता जितना अच्छा वह खिलाड़ी है तो हम एक अच्छा जीवन जी पाते।

मोहम्मद शमी ने पत्नी को लेकर कहीं बड़ी बात

अगर वह एक अच्छा इंसान होता तो मैं मेरी बेटी और मेरे पति एक खुशहाल जिंदगी जीते। यह और भी सम्मान की बात होती अगर वह एक अच्छा पति और पिता होता। हसीन जहां ने यह भी कहा कि शमी की गलतियों के कारण लालच के कारण और गंदे दिमाग के कारण हमें इतना दुख भोगना पड़ा।

हालांकि अब वह पैसे के माध्यम से अपने नकारात्मक बिंदुओं को छुपाने की प्रयास में लगे हैं। हसीन जहां कहा ताकि मैं किसी भी हाल में सामी का सपोर्ट नहीं करने वाली। इसी बीच सचिन जहां ने मॉडल पायल घोष द्वारा शमी को शादी का प्रस्ताव देने के मामले में भी चुप्पी थोड़ी है। उन्होंने कहा कि यह चीज मशहूर हस्तियों के साथ होती है यह आम है मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।

New WAP

यह भी पढ़ें : जब जवाहरलाल नेहरू के एक फैसले ने बदल दी थी भारतीय क्रिकेट की किस्मत, वरना छीन जाती ICC की मेंबरशिप

इस मशहूर मॉडल ने दिया शमी को विवाह का प्रस्ताव

मोहम्मद शमी और हसीन जहां कानूनी मामले में उलझे पड़े हैं और दोनों के बीच केस चल रहा है। मोहम्मद शमी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन भारत फाइनल मैच में हार चुकी है।

google news follow button