इन बॉलीवुड अभिनेताओं की बेटियां बन गयी हीरोइन लेकिन पापा आज भी नहीं हुए बूढ़े, साथ करते है काम

दुनिया में एक इंसान के कई रिश्ते होते है लेकिन इस दुनिया में एक पिता का उनकी बेटी से ख़ास रिश्ता होता है। इस रिश्ते में प्यार भी होता है और सुरक्षा भी। सभी पिता अपने बेटे से जितना पर करते है उससे थोड़ा ज्यादा ही वो अपनी बेटी को प्यार करते है। एक पिता के मन में बेटी के लिए जो चिंता और उसकी जरूरतों को पूरा करने की जिम्मेदारी होती है वो शायद किसी और में नहीं होती। आज हम आपको ऐसे ही पिता से मिलाने जा रहे है जो बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुके है और आज उनकी बेटियां भी बॉलीवुड में उनका नाम रोशन कर रही है।

सोनम कपूर और अनिल कपूर

sonam kapoor anil kapoor
Image Source: Google

कपूर परिवार से तो आप सभी परिचित ही है उसी परिवार की स्टाइलिश बेटी सोनम कपूर। सोनम कपूर के पिता है अनिल कपूर जिन्हे सबसे यंगेस्ट पिता के नाम से हम सभी जानते है। अपनी उम्र के 63 वें पायदान पर भी अनिल कपूर बहुत एक्टिव अभिनेता है यही कारन है की आज सोनम कपूर उनकी इतनी तारीफ करती है।

sonam kapoor
Image Source: Google

सोनम कपूर का कहना है उन्होंने जो कुछ भी सखा है वो सब उनके पापा यानि अनिल कपूर की ही देन है। सोनम कपूर अपनी शादी के बाद से फिल्मों में कम ही नजर आयी है लेकिन अनिल कपूर के साथ ऐसा नहीं है। अनिल कपूर की आने वाली फिल्मों के नाम है मलंग और तख़्त।

चंकी पांडे और अनन्या पांडे 

ananya pandey chunkey pandey
Image Source: Google

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे को हम सभी जानते हैं उन्हीं की बेटी जो कि अभिनेत्री भी है अनन्या पांडे है। हर पिता की तरह चंकी पांडे का भी अपनी बेटी अनन्या पांडे से काफी खूबसूरत रिश्ता है। बॉलीवुड में चंकी पांडे का भी अपना एक अलग ही समय था। उन्होंने अभिनेता के रूप में एक्शन भी किया कॉमेडी भी की और गंभीर अभिनय भी करके दिखाया है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का अपने पिता से प्यारा रिश्ता है जिसको लेकर उन्होंने कई शोज में कहा भी है।

Ananya Pandey
Image Source: Google

आज भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में हम चंकी पांडे को देखते आए हैं। बॉलीवुड मैं साल 2019 की चार सुपरहिट फिल्मों में हमने चंकी पांडे का अभिनय देखा है। चंकी पांडे की ही तरह उनकी बेटी अनन्या भी अभी नए में पारंगत है। 2019 से अनन्या ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी और उनकी दो फिल्में बड़े पर्दे पर सुपर हिट हुई थी। अनन्या पांडे की आखिरी फिल्म खाली पीली थी जिसमें साथी कलाकार के रूप में ईशान खट्टर से।

सैफ अली खान और सारा अली खान

saif ali khan sara ali khan
Image Source: Google

बॉलीवुड मैं मशहूर खान मैं से एक सेफ अली खान है जिन्होंने आज तक कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। यूं तो अभिनेता सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं लेकिन उनके अभिनय का दौर अभी भी कायम है। एक समय में अक्षय कुमार और सैफ अली खान की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था।

sara ali khan
Image Source: Google

अब हम बात करते हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की जिनकी फिल्मी कैरियर की शुरुआत 2018 से हुई है। अब तक सारा ने 2 फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों ने उनके अभिनय को पसंद भी किया है। सारा अली खान ने अपने पिता सेफ अली खान के साथ में एक फिल्म मैं काम किया है जिसका नाम था लव आज कल जो कि एक रीमिक्स फिल्म थी।

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी

Athiya Shetty with Sunil Shetty
Image Source: Google

सुनील शेट्टी बॉलीवुड में 90 के दशक से जाने माने अभिनेता रहे हैं। सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय और एक्शन से सभी को प्रभावित किया है। सुनील शेट्टी उम्र में 58 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी वह फिट बॉडी से सभी को प्रभावित करते हैं। सुनील शेट्टी ने फिल्म हेरा फेरी से सभी को काफी प्रभावित किया था और जनता पर उनका जादू चला था। वही उनकी बेटी अथिया शेट्टी की अगर हम बात करें तो बतौर अभिनेत्री उनकी फ़िल्म थी मोतीचूर चकनाचूर। फिल्म में मुख्य अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे जो कि एक मंझे हुए कलाकार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *