सुशांत के फैन्स से परेशान अंकिता लोखंडे ने कहा “हमारी कहानी नहीं जानते हो तो मुझे दोष ना दो “

सुशांत सिंह राजपूत निधन के बाद से ही उनके फैंस के निशाने पर कई लोग रहते हैं। जैसे ही उनकी पोस्ट शेयर की जाती है। वैसे ही अभिनेता के फैंस उन्हें ट्रोल करना चालू कर देते हैं। जहां पहले सुशांत सिंह की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती हमेशा निशाने पर रहती थी। तो अब ट्रोलर्स ने अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को अपने निशाने पर ले लिया है।

ankita lokhande latest viral video

बता दें कि पिछले कुछ समय से अंकिता लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के वीडियो शेयर कर रही है। जिसके चलते वे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर भी बनी रहती है। और उनके वीडियो को जमकर ट्रोल किया जाता है। वहीं इनसे परेशान होकर अंकिता लोखंडे ने एक जारी किया है। जिसमे उन्होंने अपनी आपबीती को सुनाया है।

ankita lokhande2

वीडियो शेयर कर बताया निर्दोष

यह वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री ने कहा, जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिलेशन को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही प्यार था आपको, तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप सब जब सारी चीज़े खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में…आज मुझे दोष दिया जाता है लेकिन मेरी तो कोई गलती नहीं है।

डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं

आगे उन्होंने कहा सबकी अपनी-अपनी इच्छा होती है लाइफ में..सुशांत हमेशा ज़िंदगी में आगे बढ़ना चाहता था और उसने ऐसा ही किया। वो अपने रास्ते चला गया लेकिन इसके लिए मैं कहां से गलत हो गई। मैं भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं लेकिन मैंने शायद इन चीजों को बताया नहीं। आप मेरी कहानी नहीं जानते इसलिए मुझे दोष मत दीजिये।

ankita lokhande mom dad

उन्होंने आगे कहा,” मैं भी बहुत बुरी हालत में थी,मुझे भी तकलीफ हुई। मुझे भी बहुत रोना आया था, मुझे दोष देना बंद कीजिए क्योंकि मैं कहीं सीन में नहीं हूं। मेरी एक जिम्मेदारी थी उसकी तरफ और मैंने उसे अच्छी तरह पूरा किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *