33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

इन 4 भारतीय खिलाड़ियों के करियर पर हमेशा के लिए लग सकता है फुल स्टॉप! दिग्गजों ने भी कर लिया है किनारा

क्रिकेट के सबसे बड़े मंच कहे जाने वाले आईपीएल 15 का आगाज बहुत जल्दी ही होने वाला है इससे पहले ऑक्शन के माध्यम से दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ियों को 10 टीमों द्वारा खरीदा गया बता दें कि हर साल आईपीएल के दीवानों को केवल 8 दिन ही मैदान पर दिखाई देती थी। लेकिन इस बार से अब आईपीएल में 10 टीम देखने को मिलने वाली है।

google news
four player career end team india 2

लेकिन इस बार ऑप्शन में बहुत से दिग्गज खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें किसी ने लाखों रुपए देकर भी नहीं खरीदा गया। ऐसे में इन खिलाड़ियों के ऊपर बड़ा संकट मंडराता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में भारतीय टीम के ऐसे 4 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं। जिनका पूरा करियर आईपीएल मैचों पर ही निर्भर करता है। बता दें कि इस बार इन खिलाड़ी द्वारा किया गया खराब प्रदर्शन इने हमेशा के लिए बाहर का रास्ता दिखा सकता है।

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha)

Wriddhiman Saha

आईपीएल में से लगाकर इंटरनेशनल मैच में कई शानदार पारी खेल चुके रिद्धिमान साहा का बल्ला पिछले काफी सीजन से लगातार शांत दिखाई दे रहा है। जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। यदि रिद्धिमान साहा का बल्ला आईपीएल 15 के दौरान भी खामोश दिखाई देता है तो यहां उनके करियर पर संकट के बादल हो सकते हैं। पिछले साल भी साहा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। तो वहीं वे इस बार गुजरात टाइटंस टीम में खेलते दिखाई देंगे।

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)

Ajinkya Rahane

भारतीय टीम के लिए सभी फॉर्मेट में अपनी शानदार बैटिंग और कप्तानी कर चुके अजिंक्य रहाणे पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर है। बता दें कि उनका बल्ला उनके खेल के मुताबिक बिल्कुल भी नहीं चल पाया है। यदि ऐसा ही चलता रहा तो उनके भी करियर पर बड़ा संकट दिखाई दे सकता है। इस बार आईपीएल के दौरान अजिंक्य रहाणे पर सबकी निगाह रहने वाली है। आईपीएल में अजिंक्य रहाणे कोलकाता नाइट राइडर्स की और से मेजबानी करते हुए नजर आएंगे।

google news

दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik)

Dinesh Kartik

दिनेश कार्तिक भारतीय टीम के सभी फॉर्मेट का हिस्सा रहे हैं उन्होंने कई मिलना है मुकाबले में शानदार पारी खेलते हुए भारतीय टीम को जीत दिलवाई है। लेकिन अपनी शानदार बैटिंग के लिए पहचाने जाने वाले दिनेश कार्तिक उतना अच्छा कमान नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह से वे टीम इंडिया से भी बाहर है। अब आईपीएल पर उनका करियर टिका हुआ है। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले दिनेश कार्तिक इस बार भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाते हैं तो यह उनके लिए बड़ा खतरा हो सकता है।

वरुण एरॉन (Varun Aaron)

Varun Aaron

अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले वरुण एरॉन का शानदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है। जिसकी वजह से उनका करियर भारतीय टीम से तो मानो खत्म हो चुका है। लेकिन आईपीएल की राह भी उनके लिए इस बार मुसीबत नहीं रहने वाली है। वरुण इस बार गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles