पंजाब में हुआ कांग्रेस और बीजेपी का सूपड़ा साफ, जाने कौन है आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान

हाल ही में 5 स्टेट में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 4 स्टेट पर बड़ी जीत हासिल करते हुए एक बार से यह साबित कर दिया है कि लोगों का विश्वास आज भी उन पर बना हुआ है। लेकिन इस दौरान पंजाब जो कि कांग्रेस का बहुत बड़ा गढ़ कहलाया करता था। वहां से आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों का ही सफाया कर दिया है। इस बड़े बदलाव को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

google news
Bhagwant Mann Biography 1

बता दें कि यहां से सीएम कैंडिडेट जाने-माने कॉमेडियन भगवंत मान को बनाया गया है। अब उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह खुद या कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि यदि वह पढ़ाई में सफल नहीं हुए तो आगे चलकर एक एमएलए नेता जरूर बनेंगे। यदि उन्होंने पढ़ाई कर ली अधिकारी बनूंगा उनका यह वीडियो आम आदमी पार्टी से उनको सीएम कैंडिडेट बनाने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है।

Bhagwant-Mann-Throwback-Viral-Video-2

भगवंत मान के वायरल हो रहे वीडियो में उन्होंने खुद पंजाबी में यह बात कही थी कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी पंजाब में बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और सभी का सूपड़ा साफ करेगी। बता दें कि उनकी यह भविष्यवाणी सही साबित हो गई है। अब पंजाब से आम आदमी पार्टी ने उन्हें पीएम कैंडिडेट के रूप में चुना है। गौरतलब की बात यह है कि भगवंत मान पहले से सांसद है। लेकिन वह अपने कॉमेडियन अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं।

राजनीति में कदम रखने से पहले उन्होंने कई चर्चित शो में अपनी कॉमेडी की है। यहीं से उन्होंने अपनी पहचान बनाई। वायरल हो रहे वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने rupin1992 ने अपने टि्वटर हैंडल से साझा किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है साथ ही उन्होंने उन्हें सीएम कैंडिडेट बनने की बधाई भी दी है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!