शादी में दूल्हा दोस्तों के साथ नाचने में हुआ इतना ज्यादा व्यस्त, उधर दुल्हन ने रचा ली किसी और से शादी, थाने पहुंचा मामला

इन दिनों शादी का माहौल जोर शोर से चल रहा है ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सी बारात और शादी की तस्वीर और वीडियो काफी ज्यादा वायरल होती है। जिन्हें देखकर लोगों को काफी ज्यादा मजा आता है। लेकिन आज हम एक ऐसी शादी की बात करने जा रहे हैं। जिसमें दूल्हा नाचने में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाता है कि उनकी दुल्हन किसी और से शादी कर लेती है। जीहां अपने सही सुना अब यहां पूरा मामला पुलिस थाने तक पहुंच चुका है।

google news
viral news

यह पूरा अजीबोगरीब मामला राजस्थान के चुरू जिले के राजगढ़ तहसील है। जहां पूरे बारातियों के साथ दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा लेकिन दुल्हन ने किसी और से शादी रचा ली। बता दें कि हरियाणा के सिवानी वार्ड के निवासी सुनील पुत्र महावीर जाट दूल्हा बनकर पूरे बारातियों के साथ बैंड बाजा लेकर अपनी दुल्हन मंजू को लेने के लिए उनके घर पहुंचा।

लेकिन यहां पहुंचते ही बारातियों ने कुछ ऐसा हंगामा मचाया कि 9:00 बजे से बरात शुरू हुई जिसकी 1:00 बजे तक दूल्हा और उसके दोस्त हो सारे बाराती नाचते ही रहे इस पूरे हालात को देखते हुए दुल्हन के परिवार वाले और घर वाले इतने ज्यादा परेशान हो गए कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी किसी और से ही करवा दी और दूल्हे को खाली हाथ ही लौटना पड़ा यहां अजीबोगरीब मामला इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है।

इतना ही नहीं महावीर जाट और उनके बाराती इतने ज्यादा नशे में चूर हो गई वे शादी के मंडप तक पहुंचना ही भूल गए। लड़की के परिवार वालों ने लड़के का इंतजार रात दौड़े तक किया जबकि शादी का मुहूर्त 1:15 का ही था। ऐसे में जब उनके द्वारा लड़के को समझाया गया तो वह उन्होंने एक ही बात नहीं मानी इस बात से नाराज होकर दुल्हन के घर वालों ने उसी मंडप में किसी दूसरे लड़के से लड़की की शादी करवा दी।

google news

लड़की वालों को को बारातियों ने इतना ज्यादा परेशान कर लिया कि उन्होंने गुस्से में आकर अपनी बेटी की शादी किसी और से करवा दी इस बात को सहन नहीं कर पाए सुनील दूसरे दिन ही राजगढ़ पुलिस थाने इस मामले की शिकायत लेकर पहुंच गया वहीं इस पूरे मामले को लेकर लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि शादी से पहले ही दूल्हा इतना ज्यादा लापरवाह है तो शादी के बाद कितना ज्यादा होगा। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्ष की बातों को सुनते हुए हैं समझाइश देकर दोनों परिवार को समझा दिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!