पति राज कुंद्रा के सवालों पर कन्नी काटती दिखी शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर मास्क लगाने को लेकर दिया यह जवाब

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा के लिए काफी जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसका हाल ही में मुंबई में ट्रेलर लांच किया गया इस दौरान शिल्पा शेट्टी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी कई तरह के सवाल पैदा हो गए थे। उनका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं।

google news

शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है उन्होंने पिछले एक दशक में गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है। बता दें कि फिल्म निकम्मा में उनके साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकर लोगों के बीच में लोकप्रियता कमाने वाली सिंगर शर्ली सेतिया (Shirley Setia), अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu dassani) भी नजर आने वाले हैं जो कि अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं और अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

इस फिल्म को डायरेक्टर साबिर खान है। बता दें कि फिल्म ट्रेलर के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से इस फिल्म से जुड़े और उनके जीवन से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे गए ऐसे में उनके पति राज कुंद्रा पर लगे पोर्न वीडियो बनाने के मामले में भी उनसे कई तरह के पर्सनल सवाल पूछे गए। हालांकि की अभिनेत्री ने सभी को संतुष्ट करने के लिए यह जरूर कहा कि वे सभी सवालों का जवाब देगी। लेकिन उन्होंने अपने पर्सनल सवार को अलग ही कर दिया।

उनसे सवाल पूछे गए कि उनके पति आज भी पब्लिक प्लेस में अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं। इस सवाल का जवाब देते हो अभिनेत्री में कन्नी काटी है। उन्होंने किसी और की ट्रैक पर जाते हुए अपने जवाब दिए उन्होंने कहा कि हमारा दौर काफी बुरा था हमारे साथ सभी का दौर काफी बुरा था। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा था यह सवाल और जवाब देने का यह सही समय नहीं है। यहां बातें फिल्म से जुड़ी होना चाहिए डायरेक्टर से जुड़ी होना चाहिए।

google news

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मीडिया के सवालों से बस्ती हुई नजर आई और उन्होंने अपने पति के चेहरा छुपाने के राज को राज ही रहने दिया और उन्होंने यह बताया कि पिछले 2 सालों में काफी कुछ चीजें छूट गई है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनकी जो फिल्म आने वाली है यह भी पेंडिंग में पड़ी हुई थी। जो कि अब थ्रेटर में रिलीज होने वाली है जिसको लेकर खुद काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म के साथ एक और एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में देवी करने जा रही है जो पिछले 2 सालों से रुकी हुई थी आज मैं पॉजिटिव बातों पर ध्यान देना चाहिए मेरे जीवन से जुड़ी बातों का आज समय नहीं है। की जानकारी के लिए बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद में 65 दिन जेल काटनी पड़ी थी जिसके बाद से ही है अब मीडिया को अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles