26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

राज कुंद्रा केस में तनवीर हाशमी का बड़ा खुलासा, 20 से 25 मिनिट की न्यूडिटी शॉर्ट फिल्म बनाई जाती थी

सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में जब से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से ही उनकी मुश्किल लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें कि इस मामले में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं एक के बाद एक कई खुलासे भी हो रहे हैं। जहां अभी कुछ समय पहले तक इस मामले से जुड़ा एक भी गवाह सबूत मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को नहीं मिला था? लेकिन जैसे ही राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही कई गवाह सामने आते हुए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Raj Kundra Shilpa Shetty

19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद मनोरंजन दुनिया से जुड़ी कई अदाकारा सामने आकर अपना पक्ष रखा है। और उन्होंने राज कुंद्रा पर कई तरह के संगीन आरोप भी लगाए है। बहुत सी मॉडल ने तो यहां तक भी कहा है कि इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही ऐसी अभिनेत्रियों को राज और उनके साथ काम करने वाले लोगों द्वारा चुना जाता था जो काफी परेशानियों के दौर से गुजर रही होती है। इन्हीं लड़कियों का इस्तेमाल यह सॉफ्ट पोर्नोग्राफी के लिए किया करते थे।

इतना ही नहीं इस काम के लिए काफी मोटी रकम भी इन मॉडल और अभिनेत्रियों को दी जाती थी। क्राइम ब्रांच मुंबई ने भी बहुत से ऐसे वीडियो क्लिप पकड़े हैं जिन्हें राज  कुंद्रा और उनकी टीम द्वारा ऐप पर अपलोड किए जाने का काम किया जा रहा था। वही खबरों की माने तो इस मामले में अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है ऐसे में राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले 4 लोगों द्वारा पुलिस के सामने गवाह बनने का प्रस्ताव रखा है। जिसने राज कुंद्रा की मुसीबत और ज्यादा बढ़ा दी है।

Mumbai porn case Tanveer Hashmi

खबरों की माने तो इस मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा तनवीर हाशमी (Tanveer Hashmi) नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। और तनवीर से इस दौरान काफी लंबे समय तक पुलिस द्वारा इस मामले से जुड़े कई मुद्दों पर पूछताछ की गई और उन्होंने इस दौरान कबूला है कि वे राज कुंद्रा के ऐप के लिए कंटेंट बनाने का काम किया करते थे लेकिन वे अपने अब तक के करियर में राज कुंद्रा से कभी सीधे नहीं मिले नाही उनकी बात कभी राज कुंद्रा से हुई है।

इतना ही नहीं तनवीर हाशमी ने अपने द्वारा दी गई जानकारी में यह भी बताया है कि उनके द्वारा 20 से 25 मिनट की फिल्मों के लिए कंटेंट बनाए जाते थे। लेकिन इन फिल्मों को आप पूर्ण रूप से पोर्न नहीं कह सकते हां इन फिल्मों को आप न्यूडिटी शॉर्ट फिल्म कह सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने कभी भी सीधे तौर पर राज कुंद्रा की कंपनी के लिए काम नहीं किया है उनके पास प्रोजेक्ट आते थे उस आधार पर ले कंटेंट का काम किया करते थे।

इतना ही नहीं उन्होंने साफ तौर पर भी कहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा उनसे जो भी सवाल पूछे गए हैं उन्होंने उसका सीधा सीधा जवाब दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह तनवीर ने कई बड़े खुलासे किए हैं उसके बाद यह माना जा सकता है कि राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं लेने वाली है आगे चलकर उन्हें और भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!