24 C
India
Sunday, September 19, 2021

मीराबाई चानू के बाद प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल जीत देश को किया गौरवान्वित, बधाइयों की हुई बारिश

कोरोना पेंडमिक के कारण टोक्यो ओलंपिक को आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन अब जैसे हालात काबू में हैं वैसे ही ओलंपिक का आगाज हो चुका है। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भारत की तरफ से मेजबानी करने के लिए कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। ऐसे में पहले दिन ही भारत की तरफ से वेटलिफ्टिंग में देश की बेटी मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर दिया।

- Advertisement -

Priya Malik Wrestler

वही मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने के बाद से ही उनसे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उन्हें सभी देशवासी खुलकर बधाइयां भी दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी कहां पीछे रहने वाले थे। इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने मीराबाई चानू को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दी है। इतना ही नहीं मीराबाई चानू को इसी तरह देश का नाम गौरवान्वित करने के लिए आगे के लिए भी प्रोत्साहित किया है।

बता दे कि मीराबाई चानू ने पहले दिन ही सिल्वर मेडल जीतकर यह साबित कर दिया कि देश की बेटी भी किसी भी मामले में बेटों से कम नहीं है। अब एक बार फिर मीराबाई चानू के बाद एक और देश की बेटी प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल जीतकर सभी देशवासियों का दिल जीत लिया है और आज हर तरफ इन दोनों बेटियों के चर्चे काफी तेजी से चल रहे हैं सोशल मीडिया पर भी दोनों ही देश की बेटियों को बधाइयां का दौर काफी तेजी से चल रहा है।

Priya Malik Won GOld

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हंगरी में आयोजित वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप भारतीय महिला रेसलर प्रिया मलिक ने देश का प्रतिनिधित्व करा था और ऐसे में उन्होंने गोल्ड मेडल जीतकर सभी का दिल जीत लिया। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार बॉबी देओल ने ट्वीट करते हुए प्रिया मलिक को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

बता दें कि अभिनेता बॉबी देवल प्रिया मलिक को ट्विटर के माध्यम से बधाई देते हुए उनका हौसला बढ़ाया है इतना ही नहीं उन्होंने आगे वाले कई खेलों में उनके द्वारा किए जाने वाले ऐसे ही प्रदर्शन की उनसे कामना की है इतना ही नहीं बॉबी देओल द्वारा किया गया ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और लोग भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम एक बार फिर गौरवान्वित कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी हंगरी में हो रही वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में प्रिया मलिक ने 73 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। प्रिया मलिक ने अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी को 5-0 से हरा कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!