19 C
India
Sunday, November 28, 2021

इस शादीशुदा कलाकार से बेइंतहा मोहब्बत करती थी तब्बू, अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई आज तक शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा तब्बू हमेशा से ही अपनी अदाकारी को लेकर चर्चाओं में रही यह बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है और आज तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन तब्बू हमेशा अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही है बता दे कि वह काफी उम्रदराज हो चुकी है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है हालांकि उनका नाम बॉलीवुड में रहते हुए कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया। लेकिन शादी तक उनकी बात नहीं पहुंच पाई।

- Advertisement -

Actress Tabu

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री तब्बू गुरुवार यानी कल 4 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है साल 1971 को हैदराबाद में जन्मी अभिनेत्री तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम हाशमी है। तब्बू के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वह 1980 के बाद से ही लगातार फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है। लेकिन वे अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रही है। तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी ही अनोखी जानकारी आपके साथ साझा करते हैं।

tabu padma shri award

4 नवंबर को अभिनेत्री अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही है। लेकिन वे आज तक कुंवारी है और अपनी शादी को लेकर वे हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। तब्बू ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद से ही की है इसके बाद भी आगे की पढ़ाई करने के लिए माया नगरी मुंबई आ गई और यहीं से उन्होंने मनोरंजन दुनिया में अपना करियर बनाने का विचार बनाया बता दें कि उन्हें सबसे पहले आनंद ने फिल्म नौजवान में काम करने का मौका दिया।

Tabu Nagarjuna

टप्पू ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह सफल नहीं हो सकी वहीं साल 1994 में आई फिल्म विजयपथ ने उन्हें बड़ी पहचान दिलवाई बता दे कि इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आए थे। बता दे कि यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट साबित हुई कि अभिनेत्री को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का अवार्ड भी मिला था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तब्बू नागार्जुन से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। लेकिन वह शादीशुदा थे और अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहते थे हालांकि दोनों के बीच तकरीबन 15 सालों तक रिलेशनशिप रहा था।

Ajay devgan and tabu

वहीं एक बार जब तब्बू से पूछा गया कि आपकी आज तक शादी नहीं हुई तो इस सवाल का जवाब देते हो उन्होंने बताया कि अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है इसके पीछे का कारण भी काफी हैरान करने वाला था। उन्होंने बताया कि उनके कजिन समीर आर्या और अजय देवगन उनके पड़ोसी थे और उनके घर यदि कोई भी आता जाता था तो वह उनकी निगरानी रखते थे। इतना ही नहीं उनकी पिटाई भी कर दिया करते थे इस वजह से उनकी आज तक शादी नहीं हो पाई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!