20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

नीना गुप्ता ने दी शादीशुदा मर्दों से दूर रहने की सलाह, वीडियो हो रहा वायरल कहां मैंने तो भुगत लिया तुम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता को आज कौन नहीं जानता अभिनेत्री आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। 80 और 90 के दशक में नीना गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिया था। तब से आज तक वे अपनी अदाकारी का जलवा भी बिखेरती आ रही है। आज नीना गुप्ता उम्र दराज हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वे आज फिल्मों में नजर आती है। आज भी वे शानदार किरदार से सभी के दिलों पर राज करती है।

- Advertisement -

Neena Gupta

नीना गुप्ता का एक वीडियो इन दिनों में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे लोगों को शादी से जुड़े सुझाव देती हुई नजर आ रही है। हालांकि उनका यह वीडियो साल भर पुराना है। जिसमें वे शादीशुदा मर्दों से दूर रहने की सलाह दे रही है उनका कहना है कि इस तरह के मर्द कई तरह के बहाने बनाकर आपके पास आने का कई तरह का प्लान बनाते हैं आपको कई तरह की झूठी कहानियां सुनाते हैं लेकिन आपको इनसे बच कर रहना चाहिए।

Neena Gupta Diwali Photo

इतने नहीं नीना गुप्ता का कहना है कि यदि आप इस तरह के मर्दों के प्यार में पड़ भी जाते हैं और बाद में चलकर उनसे शादी की बात करते हैं तो वह कई तरह के बहाने बनाकर आप को टाल देते हैं और कहते हैं कि वह अपनी बीवी से तलाक नहीं ले सकता अपने बच्चों के खातिर उन्हें रहना पड़ेगा इसीलिए आपको शादीशुदा मर्दों से दूर ही रहना चाहिए। बता दें कि उनका यह सुझाव लोगों को पसंद भी आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

अभिनेत्री ने खुद का उदाहरण देकर कहा कि उन्होंने ऐसा किया था तो व्यस्त अभी से भुगत रही है इसीलिए वे सभी को समझाने की कोशिश कर रही है कि जितना हो सके उतना शादीशुदा मर्दों से दूर ही रहो नहीं तो आगे चलकर आपको भी भुगतना पड़ सकता है यहां मेरा तरफ से एक सुझाव है और सभी को समझाने का प्रयास है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!