Categories: बॉलीवुड

मुंबई पुलिस की मिलीभगत से फ्लैट पर नही बल्कि फार्महाउस पर हुआ था सुशांत का म-र्डर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे हो चुके हैं! हालांकि अभी तक उनकी खुद कुशी के राज से पर्दा नहीं उठ पाया है कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया? ऐसे में अब खबर ही है सामने आ रही है कि सीबीआई के हाथ कुछ सबूत लगे हैं जिससे वह कोर्ट में यह बात साबित कर सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद कुशी नहीं की थी! वहीं दूसरी ओर सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई तरह की थ्योरी सामने आ रही है!

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक नई थ्योरी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत को उसके वाड्रा वाले फ्लैट में नहीं बल्कि पावना लेक के पास मौजूद फार्म हाउस पर मा-रा गया था! जिसके बाद उनकी बॉ-डी को बांद्रा वाले फ्लैट में लाया गया और ऐसी परिस्थितियां बनाई गई!

जिससे यह लगे कि अभिनेता ने अपनी जान खुद ली है! अभिनेता के निधन के ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जिसके बाद हर किसी के मन में यह शक बैठ गया है कि इस मामले में कोई ना कोई अन्य रोल तो जरूर है!

इससे पहले भी एक थ्योरी सामने आई थी जिसके अंदर कहा गया था कि जिसने भी सुशांत सिंह राजपूत का म-र्डर किया है उन्होंने उसकी मौ-त का लाइव टेलीकास्ट किया था! विभोर आनंद नाम के यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि “सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सालियान और माइनर लड़की के म-र्डर को डार्क वेब के जरिए पूरे दुनिया भर में लाइव टेलीकास्ट किया गया था! यही वजह है सुशांत को इतनी बेरहमी के साथ मा-रा गया और सभी बॉलीवुड स्टार्स सुशांत को लाइव म-रता हुआ देख रहे थे!” वही इस दावे में तो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के होश ही उड़ा दिए थे!

Leave a Comment