Categories: बॉलीवुड

जया बच्चन के बयान से खुश संजय राउत ने किया समर्थन, शिवसेना करेगी बच्चन परिवार की सुरक्षा

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने संसद में जया बच्चन द्वारा की गयी टिप्पणी का समर्थन किया है। मंगलवार को राउत ने कहा कि कुछ लोग फिल्म-इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहें हैं। इससे पहले समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड को ‘गटर’ कहे जाने पर निशाना साधा था। बच्चन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

राउत ने कहा कि फिल्म-उद्योग की अपनी एक ऐतिहासिक विरासत है। आज हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड भी तेजी से बढ़त बना रहा है। उन्होंने बच्चन परिवार को इस मसले पर बोलने के लिए स्वागत करते हुए कहा,

बॉलीवुड को बदनाम करने वालों पर जया का हमला

इससे पहले गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन ने ‘पड़ोसी देशों से ड्रग्स की तस्करी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों द्वारा इसके प्रयोग के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा की जा रही जांच’ का मुद्दा लोकसभा में उठाया था और इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने कहा कि ‘पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है और यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। हमारे फिल्म इंडस्ट्री में इसकी पैठ हो चुकी है।’

वहीं मंगलवार को इस पर जया बच्चन ने बिना नाम लिए हुए रवि किशन पर पलटवार किया है। इस दौरान जया ने कंगना रनौत को भी उस टिप्पणी के लिए निशाने पर लिया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ‘गटर’ कहा था। उन्होंने कहा “सिर्फ कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते। मैं शर्मिंदा हूं कि कल लोक सभा के एक सदस्य ने इसके खिलाफ बोला जो खुद इस फिल्म इंडस्ट्री से हैं। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। ये शर्म की बात है।”

बच्चन यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा ”एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना बनाया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे ‘नाली’ कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से इस तरह की भाषा का उपयोग ना करने के लिए कहेगी।”

Leave a Comment