परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह, खुद परेश रावल ने दी श्रद्धांजलि, पढ़े आखिर माजरा क्या है

कोरोना महामारी के इस दौर में सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी ज्यादा सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। कोई भी खबर आने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग जाती है। हाल ही में कई ऐसे मामले सोशल मीडिया पर देखे गए जिसमें एक जीवित व्यक्ति को भी मृत घोषित कर दिया गया। इतना ही नहीं इसके बाद बड़ी संख्या में यूजर्स उस फोटो पर श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

paresh rawal 1

हाल ही में इस तरह के मामले बॉलीवुड अभिनेता से जुड़े देखे गए थे। जहां अभी शक्तिमान सीरियल से घर घर तक पहुंच। बनाने वाले मुकेश खन्ना को भी मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने वालों की कतार लग गई। इसके बाद उन्होंने खुद सामने आकर इस बात का खंडन किया था। अब एक और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की झूठी खबर उड़ रही हैं।

paresh rawal

बता दें कि शुक्रवार को अचानक बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल के निधन की झूठी खबर तेजी से वायरल हो रही थी। इतना ही नहीं इसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की मानों कतार सी लग गई हो। तो चलों आपको बताते हैं कि इस तरह झूठी खबर फैलने के पीछे का क्या कारण है। दरअसल, परेश रावल ने एक वायरल पोस्ट शेयर किया है।  इस पोस्ट में उनको श्रद्धांजलि दी गई है। इसका जवाब अभिनेता ने खुद मजाकिया अंदाज में दिया है। इसके बाद से ही कई मीम बनाए जा रहे हैं।

paresh rawal kirron kher

पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा कि आज दिनांक 14/05/2021 को सुबह 7: 00 बजे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीर को पूरी तरह ऐसा ही बनाया है। जैसे सही में वे इस दुनिया से चले गए हो।

इतना ही नहीं जिस तरह कोई भी अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह कर जाता है और उसके बाद में जिस तरह शोक संदेश लिखा जाता है वैसा ही इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया था। लेकिन जब इस बात का खुलासा हुआ कि अभिनेता पूरी तरह ठीक है और यहां एक मजाकिया तौर पर शेयर की गई फोटो है तो अब यूजर्स कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

paresh rawal 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *