पिता के मस्जिद में गाने वाले बयान को लेकर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड अभिनय का लोहा मनवाया है आज सफलता की बुलंदियों को छू चुकी है। जहां तक पहुंचने के लिए कलाकारों को कई सालों मेहनत करना पड़ता है लेकिन बरेली से आने वाली यह अदाकारा ने यह साबित कर दिया है कि यदि आप में हुनर है तो बड़े से बड़े मुकाम को आसानी से हासिल किया जा सकता है।

Nick Jonas Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए अभिनेत्री ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और सफल भी रहीं के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भी बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने में सफल रही है।

पिता को लेकर खुलासें से है सुर्ख़ियों में

Priyanka Chopra

बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो वह अपने पति निक जोनस के साथ काफी खुश हैं और अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही है हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वही हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने पिता को लेकर एक बयान दिया गया था जिसको लेकर वह आप काफी ज्यादा सुर्खियों में और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

priyanka chopra with Father

तो आइए जानते हैं आखिर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या कह दिया जिसको लेकर वे इस दिनों खासी सुर्खियों में हैं। और उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को प्रमोट करने के लिए एक प्रोग्राम में पूछी थी वहीं इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को शेयर करते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पिता मस्जिद में गाया करते थे।

Priyanka Chopra Ofrah Winfrey

वही अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि वह ऐसे माहौल में पली-बढ़ी है जहां उन्होंने सभी धर्मों के बारे में सीखा है। बता दें कि उनके इसी बयान के बाद से ही वह काफी ज्यादा सुर्खियों में है और सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी है। और उनके इस बयान के बाद से ही ट्रोलर्स उनसे कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *