सुशांत सिंह की याद में रिया चक्रवर्ती ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा ‘मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी सुश’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 10 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करना नहीं भूलते हैं। वे हर मौके पर अपने पसंदीदा अभिनेता को उनकी फोटो शेयर कर याद करते हैं। वहीं इस पूरे मामले को लेकर लगातार न्याय की मांग करते हुए भी। सुशांत सिंह के फैन्स और परिवार वालों को देखा जा सकता है। इन्हें आज भी सुशांत केस में न्याय की पूरी उम्मीद है।

Rhea-Chakraborty2

सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही उनके फैंस, परिवार वालों के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी अभिनेता को याद करते रहते हैं। लेकिन अभी तक उनकी गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती का उनको लेकर रिएक्शन देखने को बहुत कम ही मिला है। अभिनेता के निधन के बाद से ही रिया सोशल मीडिया से दूर है। और वे लगातार सुशांत सिंह के फैंस के निशाने पर बनी रहती हैं।

Rhea Chakraborty with sushant singh1

हाल ही में रिया की एक पोस्ट वायरल हो रही है। जिसे रिया ने अभिनेता के निधन के कुछ समय बाद शेयर किया था। जिसमे उन्होंने काफी बातें लिखी हैं। जिन्हें पढ़ आप भी सोच में पड़ जाएंगे। बता दें कि वैसे तो अभिनेता को इस दुनिया से गए 10 महीने हो गए हैं। और आज भी उन्हें भुलाना फैंस के लिए मुमकिन नहीं हो पा रहा है। लेकिन रिया की यह पोस्ट उनके निधन के कुछ समय बाद कि हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह और रिया काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। और दोनों को लेकर खबर भी आई थी। कि वे जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। लेकिन अचानक इस बीच सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिनके बाद रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दर्द बयां करते हुए। बहुत कुछ लिखा है।

रिया ने लिखी इमोशनल बातें

Rhea Chakraborty with sushant singh2

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुशांत सिंह की तस्वीर को शेयर करते हुए। दोनों के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें लिखी हैं। रिया को अभिनेता के इस तरह चले जाने से गहरा सदमा लगा है। इसके चलते रिया ने तस्वीर को साझा करने के बाद बहुत कुछ लिखा है। कैप्शन में रिया ने लिखा है ‘मेरे दिल में एक सूनापन आ गया है. एक तुम ही थे, जिसके कारण मुझे प्यार और इसकी ताकत का एहसास हुआ था। तुमने मुझे बताया था कैसे मैथ्स की एक इक्वेशन से जिंदगी का मतलब समझा जा सकता है।

मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी : रिया

rhea chakraborty waiting for sushant

रिया चक्रवर्ती ने लिखा मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है। मैं कभी यह बात नहीं मान पाऊंगी कि तुम अब यहां नहीं हो। रिया ने लिखा मुझे पता है कि अब तुम ज्यादा शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारे, आकाशगंगाएं ‘सबसे महान वैज्ञानिक’ का ‘खुली बाहों से’ स्वागत कर रही होंगी। अब तुम भी उन चमकते सितारों में से एक हो। मेरे शूटिंग स्टार मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी और दुआ मांगूंगी कि तुम मेरे पास वापस आ जाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *